Follow Us:

बीजेपी महिला मोर्चा की पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों की घोषणा

पी. चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल और प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा से विस्तृत चर्चा के उपरांत भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा रश्मि धर सूद ने मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों की घोषणा कर दी हैं। प्रदेश पदाधिकारियों में पांच उपाध्यक्ष, दो महासचिव, पांच सचिव, एक सोशल मीडिया एवं आईटी प्रभारी, एक कोषाध्यक्ष और एक कार्यालय सचिव होंगे ।

उन्हीने बताया कि शोभा डडवाल नूरपुर , वीना शर्मा हमीरपुर, धन्नो देवी चंबा, देव ऋषि किन्नौर और नीलम ठाकुर देहरा को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेवारी मिली। इसी प्रकार वंदना गुलेरिया हमीरपुर औऱ शीतल व्यास, शिमला को प्रदेश महामंत्री की जिम्मेवारी दी गई है। गायत्री कपूर धर्मशाला, मीनाक्षी राणा ऊना , मांचली ठाकुर मंडी, द्रौपदी शर्मा सिरमौर और मंजू जरियाल ऊना को प्रदेश सचिव का दायित्व सौंपा गया।

रश्मि सूद ने बताया कि डॉ अर्चना ठाकुर कुल्लू को प्रदेश सोशल मीडिया औरआईटी का दायित्व सौंपा गया और मधु सूद शिमला को प्रदेश कोषाध्यक्ष की जिम्मेवारी दी गई है। किरण बाबा शिमला को डाटा डिजिटिकरण और कार्यालय सचिव का दायित्व सौंपा गया है।

महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्षा ने बताया कि सभी 17 जिलों के जिला अध्यक्षाओ की भी नियुक्त कर दी गयी है जिसमें कांता ठाकुर को ज़िला चंबा, अनीता सिपहिया देहरा, रंजू रस्तोगी कांगड़ा , श्रेष्ठा ठाकुर नूरपुर ,ठाकुर रागिनी रकवाल पालमपुर , शकुंतला को लाहौल स्पीति, शिवानी वर्मा को सिरमौर, अनीता वर्मा को महासू, अनिला कश्यप को शिमला, रवीना नेगी को किन्नौर, मनीषा सूद को कुल्लू , सुमन ठाकुर को मंडी, अंजू शर्मा को सुंदरनगर , राजकुमारी को हमीरपुर, प्रोमिला ठाकुर को ऊना, भुवनेश्वरी लुंबा को बिलासपुर और शकुंतला शर्मा को जिला सोलन की अध्यक्षा नियुक्त किया गया है ।