Follow Us:

बीजेपी महिला मोर्चा की वर्चुअल रैलीरी, चारों संसदीय क्षेत्रों को लेकर की बैठक

पी. चंद |

महामारी और चीन में बढ़ रहे तनाव के बीच बीजेपी में वर्चुअल रैलियों का दौर जोरों पर है। आज भी बीजेपी महिला मोर्चा की वर्चुअल रैली हुई जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई नेता मौजूद रहे। वर्चुअल रैली में शहीद सैनिकों के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया और श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इसके बाद बीजेपी महिला मोर्चा की नेताओं ने प्रदेश औऱ केंद्र सरकार के कामों को गिनाया तथा मोदी सरकार की तारिफ़ की।

बीजेपी नेता ने कहा कि आज देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सशक्त और सक्षम सरकारें काम कर रही हैं। केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने पिछले 1 साल में देश में बहुत से ऐसे निर्णय लिए जिससे उनकी पहचान पूरे विश्व में स्थापित हुई है। आज पूरा विश्व कोरोना महामारी से त्रस्त है और भारत भी इससे अछूता नहीं है। कोरोना से निपटने के लिए प्रधानमंत्री जी ने समय रहते जो कदम उठाए उसकी बदौलत भारत की स्थिति अन्य देशों के मुकाबले नियंत्रण में है और आम जन जीवन धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है।

उन्होनें आगे कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश में जिस तरह इस महामारी से मुकाबला करने के लिए हर संभव प्रयत्न किए आज उन्हीं प्रयासों की बदौलत हिमाचल प्रदेश में कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों के स्वस्थ होने की दर अन्य प्रदेशों के मुकाबले बहुत बेहतर है। रश्मिधर सूद ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने प्रदेश से बाहर रह रहे लाखों हिमाचलियों को प्रदेश में वापस लाने का जो सराहनीय कार्य किया है उसकी चहुंओर प्रशंसा हो रही है और हिमाचलवासी भी मुख्यमंत्री जी के इन प्रयासों की सराहना कर रहे हैं। आज जन संवाद रैलियां भी इसी डिजीटल माध्यम से सम्पन्न हो रही है।

उन्होनें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा प्रदेश में कोरोना से निपटने के लिए किए गए प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होनें कहा कि देश में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के रूप में एक सशक्त नेतृत्व है जो किसी भी संकट से बाहर निकलने में सक्षम है। उन्होनें भाजपा हिमाचल प्रदेश महिला मोर्चा द्वारा कोरोना संकट के दौरान किए कार्यों की भी प्रशंसा की। बैठक में मोर्चा की दोनों महामंत्रियों सहित सभी प्रदेश पदाधिकारियों ने भाग लिया।