Follow Us:

संबित पात्रा ने दिए चुनावी टिप्स, खालिस्तान के झंडे लगने पर केजरीवाल पर साधा निशाना

पी. चंद |

पी. चंद। आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा संगठन को मजबूत करती जा रही है। इसी चरण में आज भाजपा ने शिमला में एकदिवसीय भाजपा मीडिया वर्ग की कार्यशाला का आयोजन किया जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भाजपा प्रवक्ताओं ,मीडिया प्रभारियों, सह प्रभारी सहित अन्य को टिप्स दिए।

कार्यशाला को लेकर जनकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर यह कार्यशाला काफ़ी महत्वपूर्ण हैं जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा प्रदेश के भाजपा मीडिया को टिप्स दे रहें हैं। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव जेटली भाजपा मीडिया की चुनावों में भूमिका को लेकर टिप्स देंगे जबकि संगठन से संबंधित विषय पर संगठन मंत्री पवन राणा कार्यशाला को संबोधित करेंगे।

खालिस्तान झंडे पर बोली भाजपा

वहीं, धर्मशाला विधानसभा गेट पर खालिस्तानी झंडे और नारे लिखने को लेकर रणधीर शर्मा ने कहा कि इस तरह की हरकत को प्रदेश सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी। इस मामले को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। केजरीवाल का मामले को लेकर बयान अपनी गलतियों पर परदा डालना है। सभी लोग जानते है कि कौन लोग खालिस्तान को समर्थन करते हैं। हिमाचल सरकार सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गंभीर है।