Follow Us:

वरिष्ठ पुलिसकर्मी की मौत पर बोले CLP, तबादलों के जरिए सरकार ने किया मर्डर!

रविंद्र |

मंडी के पंडोह में हुई हरोली के वरिष्ठ पुलिस कर्मी की मौत पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने रोष जाहिर किया है। कड़े तेवर दिखाते हुए अग्निहोत्री ने पुलिस कर्मी की मौत का कारण जयराम सरकार में हो रहे तबादलों को बताया है। मंगलवार को अग्निहोत्री स्वर्गीय पुलिसकर्मी विजय के यहां पहुंचे और उन्होंने परिवार के इस दुख से उभरने की कामना की।

साथ ही अग्निहोत्री ने इस संदर्भ में एडीसी के माध्यम से गवर्नर को ज्ञापन भी सौंपा। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि ये कर्मचारियों की मौत नहीं बल्कि मर्डर है और आरोपियों को सज़ा मिलनी चाहिए। स्वर्गीय कर्मचारी विजय बीमारियों से ग्रस्त थे, लेकिन फिर भी बीजेपी ने उनका तबादला पंडोह में कर दिया। बीजेपी सरकार में कर्मचारियों को बेवजह प्रताड़ित किया जा रहा है। वे जो राजनीति कर्मचारियों पर खेल रहे हैं उसका फल अच्छा नहीं है और उसे कभी सहन नहीं किया जाएगा।

मुकेश अग्निहोत्री ने आरोप भी लगाए कि बीजेपी के कथित नेता कर्मचारियों को अपने पांव पर गिड़गिड़ाने के लिए कहते हैं। अग़र कोई अधिकारी ऐसा नहीं करता तो उनका तबादला दूर दराज के इलाकों में कर दिया जाता है। बीजेपी ने सत्ता में आते ही अपना असली रूप दिखा दिया है और यदि वे अपनी हरक़तों से बाज़ न आई तो कांग्रेस उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी।