Follow Us:

मुख्यमंत्री ने बैजनाथ को दी कई सौगातें, CLP अग्निहोत्री पर भी कसा तंज

डेस्क |

कांगड़ा के बैजनाथ मंच से एक बार फ़िर मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधा। तंज कसते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कुछ लोग भाषा की मर्यादा भूल गए हैं। साथ ही मंच से उन्होंने कई घोषणाएं भी की औऱ कांगड़ा जिला के अंतर्गत आते क्षेत्रों में कई सौग़ातें भी दी।

मुख्यमंत्री ने 391 लाख से बनने वाली नोहरा चकोल पेयजल योजना का शिलान्यास किया। शीतला माता मंदिर चौक से सकड़ी तक बनने वाली सड़क का भी भूमिपूजन किया। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा क  बीड़ बिलिंग में पुलिस चौकी खोली जाएगी। पायलट और पर्यटकों की सुरक्षा का पूरा ध्‍यान रखा जाएगा। बैजनाथ में आइपीएच का मंडल कार्यालय खोला जाएगा। बैजनाथ में नए बस अड्डे का काम भी जल्द शुरू करवाया जाएगा।

फॉरेस्ट क्लीयरेंस के बाद उत्तराला-होली मार्ग का काम शुरू कर दिया जाएगा। बीड बिलिंग बड़ा ग्रां सड़क का काम भी जल्‍द शुरू किया जाएगा। इसके अलावा आयुर्वेदिक कॉलेज एवं अस्‍पताल के ऑडिटोरियम निर्माण के लिए डेढ़ करोड़ रुपये जारी करने की घोषणा की। इससे पहले मझैरणा के लिए करोड़ों से बनने वाली रक्‍कड़ मझैरणा पेयजल योजना का भी शिलान्‍यास किया। इस योजना के 30 गांवों के हजारों लोग लाभान्वित होंगे।