Follow Us:

‘शाहीन बाग पर जवाब दे AAP, उनके पक्ष में है या विरोध में…’

पी. चंद |

दिल्ली विधानसभा चुनाव में डटे मुख्यमंत्री ने देवली विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। अपने भाषण में जयराम ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी को यह तुरंत राष्ट्रीय स्तर पर घोषित करना होगा कि वे शाहीन बाग के साथ हैं या विरोध में है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी केवल वोटों के लालच में शाहीन बाग की घटनाओं का विरोध न करके टुकड़े-टुकड़े गैंग को मजबूत करने में सहयोगी बन रहे हैं।

विपक्ष के नेता नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में लोगों को गुमराह कर रहे हैं, ताकि वह इसका फायदा उठा सकें। नागरिकता संशोधन अधिनियम किसी भी धर्म विशेष के खिलाफ नहीं है, बल्कि इसका लक्ष्य विभिन्न धर्मों के उन पीड़ित लोगों को राहत प्रदान करना है, जो बहुसंख्यक समुदाय के अत्याचार के कारण पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आए हैं। दिल्ली के लोग बहुत समझदार हैं और वह विधान सभा चुनावों में विपक्ष के नेताओं को करारा जवाब देंगे, क्योंकि वह जानते हैं कि सही मायने में उनका हितैषी कौन हैं।

जय राम ठाकुर ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने दिल्ली के लोगों को विभिन्न तरह के लाभ दिए हैं और एनडीए सरकार में पिछले 6 सालों में उनकी रोजमर्रा की जिंदगी को और आसान बनाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में देश ने विकास की नई ऊंचाईयां छुई हैं और लोगों को अनेक लाभ प्रदान किए गए हैं।