Follow Us:

सड़कों से ज्यादा विपक्ष की हालत खराब, कोरोना टेस्ट अभी केंद्र ही करवा रहा है: CM

मृत्युंजय पुरी |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के 3 दिवसीय दौरे पर पहुंचे। सर्किट हाउस में जन समस्याएं सुनने के बाद जय राम ठाकुर ने कहा की कोरोना की वजह से कांगड़ा में लंबे समय के बाद आना हुआ हैं। हमारी कोशिश है कि विकास कार्य जो चल रहे है उनका निरीक्षण भी जरूरी है। शिमला से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हमनें मॉनिटर किया है।

जय राम ठाकुर ने कोरोना टेस्ट को लेकर कहा कि अभी टेस्ट केंद्र दोबारा ही किया जा रहा है। देश के हर कोने में मामले बढ़े हैं और अभी तक परिस्थिति में वो मदद कर ही रहे हैं। प्रदेश में खराब सड़क हालात पर विपक्ष दोबारा उठाये जा रहे सवालों को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि सड़कों से ज्यादा विपक्ष की हालात खराब है। कोरोना की वजह से काम काफी प्रभावित हुआ है और इस हालात को समझना चाहिए। ऐसी परिस्थिति आज तक किसी सरकार ने नहीं दिखी थी। बरसात के बाद सड़क काम को किया जाएगा।

प्रदेश में क्वारंटीन को लेकर जयराम ठाकुर ने कहा कि हमने कभी नहीं कहा था कि प्रदेश में पॉसिटिव आदमी प्रदेश में आये। जो व्यकित दिल्ली से आ रहा है तो उसका टेस्ट भी किया जाएगा और उसके बाद वे पेड क्वारटीन में रह सकता हैं। हमने कभी नहीं कहा कि बाहर से कोई कोरोना वाला आएगा और उसे हम यहां जगह देंगे. इतनी अक्ल सभी को है।