Follow Us:

CM जयराम का गृह-क्षेत्र को पहला तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

समाचार फर्स्ट |

मुख्यमंत्री बनने के बाद रविवार को पहली दफा जयराम ठाकुर अपने गृह क्षेत्र सिराज का निरीक्षण कर रहे हैं। इस दौरान रविवार को मुख्यमंत्री ने कई जगहों पर जनसभाएं की और मंडी ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश को आगे बढ़ाने का संदेश दिया। इसी के साथ उन्होंने बगस्याड़ के लोगों को बड़ा तोहफा देते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगस्याड़ को अपग्रेड कर सिविल अस्पताल बनाए जाने की घोषणा की है।

बगस्याड़ सीएचसी के तहत कई गांवों के सैकड़ों लोग स्वास्थ्य लाभ लेते हैं। इसी के चलते बगस्याड़ सीएचसी को अपग्रेड करने की जरूरत महसूस की जा रही थी। जयराम ठाकुर के सीएम बनने के बाद क्षेत्र के लोगों को सीएचसी का दर्जा बढ़ाए जाने की आस बंधी थी। लोगों की उम्मीद को पूरा करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान यह घोषणा कर दी है।

( आगे खबर के लिए नीचे स्कॉल करें…)

इससे पहले मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर अपनी धर्मपत्नी डॉ. साधना के साथ बाखली स्थित माता बगलामुखी मन्दिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे थें। पंडोह से जंजैहली तक मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए थे, जहां स्थानीय लोग अपनी पारम्परिक वेश-भूषा में अपने प्रिय नेता के स्वागत के लिए खड़े थे। उन्होंने कहा कि अब वे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री है परन्तु सराज के लोगों के लिए पहले की तरह ही जय राम हैं।