Follow Us:

राकेश चौधरी की CM से मुलाकात, धर्मशाला में कहीं परिवर्तन के संकेत तो नहीं!

मृत्युंजय पुरी |

हिमाचल प्रदेश के दूसरे सबसे बड़े जिले में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक के आयोजन के साथ मिशन 2022 की चर्चा खास रही। इसमें भाजपा विधानसभा चुनावों के लिए जीत दर्ज करना अपनी प्राथमिकता बता रही है। ऐसे में जहां सारी रणनीति बन रही है उसी विधानसभा पर भी सीएम की नजर धर्मशाला से आजाद विधानसभा चुनाव लड़ने वाले राकेश चौधरी पर भी है। इससे पहले राकेश चौधरी की बैठक सीएम के साथ हो चुकी है जिसकी यह तस्वीर गवाह है।

यह बैठक कांगड़ा भाजपा नेता मनीष शर्मा की अध्यक्षता में सीएम के साथ हुई थी जब सीएम जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनावों के लिए धर्मशाला आए थे। ऐसे में अध्यक्ष पद के लिए आजाद उमीदवारों का समर्थन जरूरी था और राकेश चौधरी के दो सहयोगी जिला परिषद का चुनाव जीते थे। उन्हें लेकर वे सीएम के पास आए थे। सीएम के साथ  बैठक में क्या अहम हुआ और क्या चर्चा की गई यह तो भविष्य के गर्भ में छुपा है, लेकिन राकेश चौधारी की सीएम से मुलाकात धर्मशाला भाजपा की टिकट परिवर्तन के संकेत जरूर दे रही है।

जानकारी यह भी मिल रही है कि जल्द ही राकेश चौधरी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इसके लिए राकेश चौधरी और सीएम की बातचीत लगातार जारी है। आपको बता दें कि राकेश चौधरी ने भाजपा जॉइन की थी और ओबीसी वर्ग से वे उपचुनावों में धर्मशाला से टिकट की मांग कर रहे थे। लेकिन टिकट ना मिलने के बाद उन्होंने आजाद चुनाव लड़ा औरर 17000  वोट लेकर दूसरे स्थान पर रहे थे। वे भी तब जब पूरी सरकार और संघ  धर्मशाला में अपने कैंडिडेट को जिताने के लिए प्रयास कर रही थी। अब देखना ये होगा की आगामी दिनों में धर्मशाला के लिए भाजपा कोई परिवर्तन करती है या नहीं। फिलहाल के लिए किसी ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।