Follow Us:

अनुराग ठाकुर के खिलाफ जुटे कांग्रेसी, मेहतपुर से भरी जीत की हुंकार

रविंद्र, ऊना |

हिमाचल प्रदेश की हॉट लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर राम लाल ऊना के मैहतपुर पहुंचे और रोड शो के साथ-साथ जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान रामलाल ठाकुर ने कहा कि 2014 में बीजेपी ने जो भी वायदे किये थे वे सब झूठे साबित हुए। न तो 15 लाख ख़ाते में आए, न काला धन वापस आया, न युवाओं को रोजगार मिला, न नोटबंदी और जीएसटी चली और किसान भी आत्महत्या की कंडिशन में आ पहुंचे हैं।

रामलाल ठाकुर ने बीजेपी पर भगवान राम को पिछले दरवाजे से बाहर करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनावों के धर्म का सहारा ले रही थी। सेना और पैरा मिल्ट्री के नाम पर भी बीजेपी चुनावी बेला में ग़लत प्रयोग कर रही है।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी को 'बलि का बकरा' बताने वाले ब्यान पर पलटवार करते हुए रामलाल ठाकुर ने कहा कि अनुराग मेरे छोटे भाई हैं। इसलिए मैं कोई गलत टिप्पणी नहीं करना चाहता। रामलाल ने अनुराग से सवाल पूछते हुए कहा कि अनुराग बताएं कि उन्हें बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से क्यों हटाया गया? क्षेत्र में रेलवे, हाइवे और स्वास्थ्य सुविधाओं कब तक सुदृढ़ होंगी।