Follow Us:

सुक्खू का सांसद अनुराग पर हमला, कहा-कब आ रही हमीरपुर की ट्रेन

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ सुखविंदर सिंह सुक्खू तमाम नेताओं सहित भीमराव अंबेडकर के उपलक्ष पर समीरपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सांसद अनुराग के साथ-साथ प्रदेश सरकार पर जमकर हल्ला बोला। सुक्खू ने कहा कि हम सांसदों से जवाब मांग रहे है कि वे बताएं कि उन्होंने विकास सिर्फ अपने-अपने इलाकों में करवाया है..?

धूमल-अनुराग पर तंज

सुक्खू ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और सांसद अनुराग पर तंज कसते हुए कहा कि 10 साल से यहां बाप-बेटे का राज रहा है। लेकिन वे बताएं कि हमीरपुर में कौन सा कॉलेज या संस्थान उन्होंने दिया, ये सब कांग्रेस की देन है। सांसद को जनता को बताना चाहिए कि वे ट्रेन कब तक यहां आ रही है जो हमीरपुर में पिछले लोकसभा चुनावों का वादा था। जनता ने भी बदलाव का पूरा मन बना लिया है और लोकसभा की चारों सीटें कांग्रेस के ख़ाते में जाने वाली हैं।

'चुनावी जुमलें दे सकती है सरकार'

सुक्खू ने कहा कि सरकार को बने हुए अभी 100 दिन ही हुए हैं। सरकार अभी 6 महीने का टारगेट सेट करने जा रही है। देखना ये होगा कि ये टारगेट विकास, भ्रष्टाचार के लिए होगा या रोजगार के लिए। क्योंकि प्रदेश में लोकसभा चुनाव भी होने वाले हैं और बीजेपी अपने पुरानी नीति 'चुनावी जुमले' इस्तेमाल करके एक बार फिर जनता के साथ ठगी कर सकती है।

(आगे ख़बर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

वीरभद्र के बयानों पर बोले सुक्खू

वीरभद्र सिंह की उनको लेकर की गई टिप्पणियों पर सुक्खू ने कहा कि वीरभद्र सिंह हमारे आदरणीय और सम्माननीय नेता है। किसी भ्रष्ट नेता या इस इस संदर्भ में कोई भी टिप्पणी करना उन्हें शोभा नहीं देता। साथ ही उन्होंने विद्या स्टोक्स को लेकर सांसद के बयान की निंदा की और कहा कि विद्या स्टोक्स सबसे ईमानदार नेता हैं। वे कभी झूठ नहीं बोलती और सांसद की उनपर टिप्पणियां निंदनीय हैं।

नूरपुर हादसे पर सरकार को दी सलाह

सुक्खू ने नूरपुर हादसे का सबक लेते हुए सरकार को सलाह दी सरकार को स्कूलों से संबंधित ठोस नीति बनानी चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। लाइसेंस बनाने की प्रक्रिया में सख़्ती लानी चाहिए ताकि सिर्फ सही ड्राइवर्स को ही लाइसेंस मिल सके। साथ ही उन्होंने कठुआ में नाबालिग से रेप घटना की निंदा की और केंद्र सरकार से अपराधियों कि सज़ा दिलाने को कहा।