Follow Us:

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस की शुरुआत, जिलों में बांटेगी कोरोना रिलीफ किट

मृत्युंजय पुरी |

कोरोना महामारी के दौरान कांग्रेस वर्क कमेटी पूरी तरह मदद के लिए आगे आ रही है। अनाथ बच्चों को 2 हजार की मदद और स्पेशल बच्चों को सुविधाएं देने के साथ-साथ आज कमेटी के अध्यक्ष जीएस बाली ने कोरोना रिलीफ किट भी तैयार की। इस कोरोना रिलीफ किट में तमाम वो चीजें होंगी जो कोरोना मरीज़ों को सहायक होंगी। शुक्रवार को जीएस बाली ने कई नेताओं को मौजूदगी में रिलीफ किट की 4 गाड़ियां अलग अलग जिलों के लिए रवाना की।

जीएस बाली ने कहा कि यह जितनी भी कोरोना रिलीफ किट है सभी घरों तक पहुंचाई जाएगी। इन  किट में हेंड सेनेटाइजर, मास्क, पीपीई किट, ग्लब्ज और दवाइयां है जो कि डॉक्टरों से मशवरा कर के ली गई हैं। अलग अलग जिलों में ब्लॉक कोंग्रेस के माध्यम से किट्स बांटी जाएंगी। साथ ही अनाथ हुए और स्पेशल बच्चों के साथ-साथ  70 साल के उम्र वाले लोगों को भी आर्थिक मदद दी जाएगी जिनकी रोजी रोटी का कोई सहारा नहीं है।

बाली ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार को खुद पर भी कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए क्योंकि जो लोग मर रहे हैं वो लापरवाही से मर रहे हैं। मुख्यमंत्री खुद नियम बना रहे हैं और खुद ही तोड़ रहे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार क्या कर रही है? आज वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से हमने सभी नेताओं से चर्चा की औऱ सुझाव लिए। कांगड़ा में प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठौर , AICC के सचिव रघुबीर सिंह बाली, कांगड़ा अध्यक्ष अजय महाजन , केवल सिंह पाठानिया, डॉ. राजेश शर्मा और अजय वर्मा भी मौजूद रहे।