Follow Us:

बीजेपी राज में पिछड़ा घुमारवीं का विकास: राजेश धर्माणी

एस जम्बाल |

बिलासपुर के घुमारवीं कांग्रेस ने स्थानीय विधायक पर आरोप लगाए हैं। पूर्व विधायक राजेश धर्माणी ने कहा कि मौजूदा विधायक का अब तक का कार्य काल असफल रहा है जिसमें वे घुमारवीं का विकास करवाने में पूरी तरह फेल हो गए हैं। विधायक बताएं कि जो वह उद्घाटन कर रहे हैं और पिछले कल जो मंत्री जी से करवाए उन सब कामों में फीता काटने के अलावा और क्या योगदान है।

ये सब कार्य हमने करवाए हैं। हैरानी इस बात की है कि जो पिछले दिनों शिलान्यास पटिकाएं तोड़ी गई थीं उन्हें मुख्यमंत्री के कहने के बावजूद अभी तक नहीं लगाया गया है। ऐसी क्या वजह थी कि घुमारवीं अस्पताल में बिलासपुर से पुराने बिस्तर उठा कर लगा दिए। अगर उद्घाटन का इतना ही शौक था तो पहले डाक्टरों का प्रबंध तो करते। इससे यह साफ नजर आता है कि विधायक अपनी विफलता को छुपाने के लिए इस तरह की नौटंकी करने की कोशिश कर रहे हैं।

साथ ही बाकी नेताओं ने कहा कि राजेश धर्माणी अपने कार्य काल में इतने कार्य शुरू करवा गए हैं। विधायक पांच साल उनके उद्घाटन के फीते काट काट कर थक जाएंगे। अगर हिम्मत है तो विधायक बताएं कि अपने दो साल के कार्य काल में कितने शिलान्यास किए क्योंकि जो पिछले कार्य है वो तो पूर्व विधायक ने करवाए हैं। आप ने जो स्वीकृत करवाए हैं उनके शिलान्यास से आप की परख होगी।