Follow Us:

मंडी में आश्रेय का जोरदार स्वागत, पिता अनिल शर्मा पर कही ये बड़ी बात

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार आश्रेय शर्मा का मंडी पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। समर्थकों ने जगह-जगह पर उनके लिए स्वागत मंच बनाए थे और ख़ासतौर पर युवा शक्ति उनका इस्तक़बाल करती नज़र आई। इस दौरान आश्रेय ने कहा कि वे जीते के लिए आश्वस्त हैं और 4 सीटों पर कांग्रेस ही जीतेगी।

उनके पिता और बीजेपी सरकार में मंत्री अनिल शर्मा को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि 'अनिल शर्मा मेरे पापा हैं तो वे मेरे ही रहेंगे।' जहां तक मंडी का सवाल है मुकाबला बेशक जयराम ठाकुर के चलते आसान नहीं होगा। लेकिन जो युवा जोश हमारे पास है वे ख़ास तौर पर मंडी में जीत का परचम लहरेगा। हमारे परिवार का राजनैतिक इतिहास रहा है कि जो बोले वो किया है और एही कारण है की आज भी लोग पंडित सुखराम को भूल नहीं पाए हैं।

(आगे ख़बर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

उन्होंने कहा आज युवाओं का दौर हैं और मुझे मंडी लोकसभा की युवा शक्ति पर पूरा विश्वास है कि मेरे साथ भाई-बहन की तरह खड़े रहेंगे। मेरे से भी जो अपेक्षाएं उनको रहेंगी उनको पूरा किया जाएगा। वीरभद्र सिंह के साथ उनका कोई मनभेद नहीं हैं और जीत के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे। मंडी लोकसभा जितवाकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का हमारा लक्ष्य पूरा करेंगे।