Follow Us:

‘मोदी के बदज़ुबान नेता है बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती’

नवनीत बत्ता |

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती मोदी के बदजुबान बयानवीर नेता हैं… जो ऊलजलूल बयानबाजी के लिए मशहूर हैं। कभी वे महिलाओं के प्रति बदजुबानी रहते हैं तो कभी राधास्वामी समुदाय पर तो कभी कांग्रेस नेताओं पर। ये बाद हमीरपुर से कांग्रेस विधायकों और नेताओं ने सत्ती पर पलटवार करते हुए कही।

संयुक्त बयान में नेताओं ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को पाकिस्तानी कहना सत्ती की घटिया मानसिकता और भाजपा की समाज विरोधी सोच को दर्शाता है। बीजेपी को धर्म, जाती, क्षेत्रवाद, छद्म राष्ट्रवाद आदि मुद्दों के अलावा कुछ दिखाई ही नहीं देता। यही वजह है कि सत्ती को कांग्रेस भी एक ही जिला में नज़र आ रही है। सत्ती साम्प्रदायिक सोच का चश्मा उतारें… उन्हें ज्ञान हो जाएगा कि भाजपा ही ऊपर-नीचे का हिमाचल कह कर भेदभाव करती आई है, जबकि कांग्रेस धर्मनिर्पेक्ष विचारधारा में विश्वास रखती है।

पार्टी नेताओं ने कहा कि दूसरी ओर सत्ती भी अपनी पार्टी का आंकलन करें ख़ुद भाजपा के भेदभाव का पर्दाफाश हो जाएगा। सरकार में सभी क्षेत्रों को प्रतिनिधित्व देने में भाजपा बिफल रही है। संघ के दबाव में भारी असंतुलन पैदा हुआ है और सभी वर्गों-समुदायों को प्रतिनिधित्व न देकर वर्गविशेष को ही तरजीह दी गयी। कांग्रेस के अंदरूनी मामलों की चिंता छोड़ें और अपनी पार्टी में चल रहे भेदभाव-सत्ता संघर्ष की चिंता करें। इसके चलते ये सरकार पंगु बन कर रह गई है और विकास के नाम पर मात्र जुमले बेचे जा रहे हैं।

प्रदेश की जनता को झूठे सब्जबाग दिखाए जा रहे हैं।कभी सड़कों के नाम पर तो कभी इन्वेस्टर मीट के नाम पर जनता को सपने दिखाए जा रहे हैं जबकि हक़ीक़त में धरातल पर कुछ भी नहीं हो रहा है।भ्र्ष्टाचार के मामले उजाहर हो रहे हैं।