Follow Us:

‘थप्पड़कांड’ पर बोले राहुल, अनुशासनहीनता नहीं होगी बर्दाश्त

समाचार फर्स्ट |

कांग्रेस विधायक आशा कुमारी की हाथापाई मामले में राहुल ने कड़ा संज्ञान लिया है। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस एक अहिंसावादी पार्टी है और किसी भी नेता द्वारा पार्टी की विचारधारा का उल्लंघन करना बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं होगा। इनडिसीपलीन करना कांग्रेस की संस्कृति नहीं है और जिसने भी अनुशासन हीनता की है, उसपर कार्रवाई की जाएगी।

लिहाजा, भाषण के दौरान राहुल गांधी ने इस दबंगई का ठीकरा बीजेपी पर फोड़ा और कहा कि ऐसा करना बीजेपी कार्यकर्ता-नेताओं का काम है। 'आशा कुमारी का ये तरीका ठीक नहीं है और मैं उनके इस रवैये से खुश नहीं हूं।' किसी भी नेता और कार्यकर्ता को ये अधिकार नहीं है कि वे किसी पर हाथ उठाए। कांग्रेस एक प्यार की सेना है और यहां किसी भी नेता-कार्यकर्ता को ये शोभा नहीं देता। गुस्से को प्यार से खत्म करना कांग्रेस की विचारधारा है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी के शिमला दौरे के दौरान डलहौजी से विधायक आशा कुमारी ने महिला पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने भी उन्हें ये थप्पड़ सबूत समेत वापस लौटा दिया। लेकिन, मीडिया में खबर फैलने के बाद राहुल गांधी ने आशा कुमारी को फटकार लगाई।