Follow Us:

GS बाली की भेजी हुई मदद से बौखलाई भाजपा, फर्जी पोस्टर बनाकर कर रही दुष्प्रचार: कांग्रेस

मृत्युंजय पुरी |

कोरोना महामारी के इस दौर में शरारती तत्वों का सोशल मीडिया पर छेड़खानी करना भी जोरों पर हैं। पिछले कल शुक्रवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने प्रदेश भर के लिए 2 करोड़ की सामग्री भेजी। जैसे ही विभिन्न हिस्सों में सामग्री पहुंची उसके कुछ समय बाद कांग्रेस नेताओं का एक फर्जी पोस्टर वायरल होने लगा। इस पोस्टर में नेताओं पर लूट के आरोप लगाए थे जबकि कई कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने की बात कही थी। इसी के मद्देनज़र आज कांग्रेस नेताओं ने अपना पक्ष रखा।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जैसे ही सामग्री बाकी हिस्सों में पहुंची तो भाजपा आईटी सेल एक्टिव हो गया। एक पोस्टर वायरल किया गया है जिसमें पार्टी छोड़ने की बात थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं। पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा , विधायक पवन काजल, जगजीवन पाल, यादवेंदर गोमा, संजय रतन ने इन बातों सहित कुछ अन्य नेताओं पर भी टिप्पणी की है का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने में विफल भाजपा ऐसे काम करवा रही है। हम सब इस समय अपने लोगों के लिए जो हो सकता है कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी एक जुट है और सब मिलके काम कर रहे है

गोमा ने कहा कि भाजपा बौखला गई है। कल पूर्व मंत्री के घर से प्रदेश भर के लिए समान रवाना किया गया था और इसी बौखलाहट में वे ऐसी हरकतें कर रहे है।