Follow Us:

सत्ती के बयान पर बोले कांग्रेस विधायक, अपनी हार नहीं पचा पा रहे अध्यक्ष महोदय

रविंद्र, ऊना |

शराब मामले को लेकर बीजेपी-कांग्रेस नेताओं में छिड़ीं जंग जोरों पर हैं। अब कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा ने सत्ती के बयानों का पलटवार किया है। रायजादा ने कहा कि शायद सतपाल सत्ती अपनी हार को पचा नहीं पा रहे हैं। अगर सीआईडी रिपोर्ट में मेरा नाम है और मैं दोषी हूं, तो सत्ती मुझे बख्शे नहीं जेल भेजें। सत्ती बताएं कि पिछले दो रोज पुलिस ने 100 पेटी शराब पकड़ी थी उस केस को किसके इशारे पर बंद किया गया।

रायज़ादा ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती के रिश्तेदार शराब और खनन माफिया में संलिप्त है, उनपर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही। अगर सीआईडी जांच में मेरा नाम है तो मुझे अंदर करें ,क्योंकि जब कांग्रेस की सरकार आएगी तब हम तो माफिया को बख्शेंगे नहीं… जेल के अंदर जरूर डालेंगे। सरकार भी बदले की भावना से काम कर रही है और हम मैदान में उतरकर इनका मुकाबला करेंगे।

कांग्रेस विधायक ने कहा कि सत्ती को इस मामले इतनी ज्यादा रूचि क्यों है? सत्ती बताएं कि जब यह मामला हुआ उसमें सत्ती की किस-किस पुलिस अधिकारी से कितनी देर बात हुई और मौका पर बनाया गया वीडियो उनके या भाजपा कार्यकर्ताओं तक किसने पहुंचाया। सीआईडी जांच पर अंगुली उठाते हुए कहा कि जब सीआईडी की जांच चल रही थी तो उसी रेस्ट हाउस में सत्ती भी मौजूद रहे। सत्ती के पास रिपोर्ट कहां से आ गई जबकि यह रिपोर्ट और किसी के पास नहीं पहुंची है।

याद रहे कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस विधायक पर लगे आरोपों के बाद खुलासा किया था। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उनके पास सीआईडी की रिपोर्ट है जिसमें ऊना विधायक का नाम भी है। उनकी शराब माफिया से बात हुई है औऱ ये सब वाक्या के 15 मिनट बाद हुआ है। इसी बयान पर अब कांग्रेस विधायक ने भी बीजेपी अध्यक्ष को सरेआम चैलेंज दिया है। सूत्रों की मानें तो ये मामला राजनीति षड्यंत्र जान पड़ता है। जब से विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी सतपाल सिंह सत्ती की हार हुई है तबसे ऊना के मौजूदा विधायक पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं।