Follow Us:

‘जयराम सरकार ने सिर्फ कांग्रेस के कामों के फीते काटे, भाजपा की कोई नई उपलब्धि नहीं’

पी. चंद |

पी. चंद। नगर निगम शिमला का चुनाव हिमाचल की सत्ता का सेमीफाइनल माना जाता है। ऐसे में एक ओर बीजेपी जहां नगर निगम और विधानसभा चुनावों में रिपीट का दावा कर रही हैं तो वहीं, दूसरी और कांग्रेस का आरोप है कि 5 सालों भाजपा एक भी नया काम नहीं कर पाई है। इसके बाद लोग इन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं। मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने वीरभद्र सरकार में शुरू किए कामों के ही फीते काटे हैं। इस सरकार की कोई नई उपलब्धि नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश में बीजेपी महंगाई व बेरोज़गारी को लेकर सत्ता में काबिज हुई थी। लेकिन कांग्रेस के समय में जो सिलेंडर 450 का था वही आज 1100 का हो गया है। बीजेपी महंगाई के मुद्दे पर आज भी खामोश है। प्रधानमंत्री ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को नौकरी की बात कही थी लेकिन आज युवा पढ़ाई के बावजूद बेरोजगार हैं। प्रतिभा ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में रिपीट की बात कर रही है लेकिन जनता का मूड इसके विपरीत है। प्रदेश की जनता महंगाई बेरोजगारी से त्रस्त है। कांग्रेस अपने विकास के कार्यों को लेकर जनता के बीच में जाएगी। प्रदेश में जनता कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना चुकी हैं।

इस दौरान कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर की मौजूदगी में सीपीआईएम की कैथू से पूर्व पार्षद कांता स्याल ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा।