Follow Us:

‘झूठ के अवतार हैं PM मोदी, संकल्प पत्र में फ़िर किये गए झूठे वादे’

पी. चंद |

BJP के संकल्प पत्र पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने प्रतिक्रिया दी है। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठ़ौर ने कहा कि बीजेपी को संकल्प पत्र जारी करने से पहले पिछले संकल्प पत्र का स्पष्टीकरण देना चाहिए था। राम मंदिर, धारा 370, किसानों की आय दोगुनी एकमात्र चुनावी वादे थे।

राठ़ौर ने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद पर फ़िर से पुराना राग अलापा गया है। बेरोजगारी औऱ भ्रष्टाचार दूर करने का वादा किया था लेकिन कम होने के बजाये ये बढ़ा है। महंगाई लगातार बढ़ रही है पेट्रोलियम पदार्थों के दाम आसमान छू रहे है। कांग्रेस पार्टी बीजेपी के झूठ को बेनकाब कर प्रदेश की चारों सीटें जीतेगी।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

पीसीसी चीफ़ ने कहा कि से विश्व बैंक से 1134 करोड़ का बागवानी प्रोजेक्ट मंजूर हुआ था जिसके तहत बागवानों के उत्पादन को आधुनिक तकनीक के जरिए बढ़ाया जाना था। साथ ही बागवानी के विकास पर खर्च होना था। बागवानों को इस प्रोजेक्ट से बहुत आशा थी। लेकिन बीजेपी सरकार ने इस प्रोजेक्ट को बन्द कर दिया। इससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि प्रदेश की भाजपा सरकार बागवानी विरोधी है।

राठौर ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने घाटे का हवाला देकर गुम्मा कार्टन फैक्ट्री को बन्द कर दिया। परवाणू जूस कंपनी में पुरानी मशीनरी बदली नहीं गई। पीएम मोदी झूठ के अवतार है जिन्होंने सेब पर निर्यात शुल्क बढ़ाने का वायदा किया था जो पूरा नहीं हुआ। घाटे में चल रहे कर्ज में डूबी हुई जय राम सरकार अपने मंत्रियों के लिए महंगी गाड़ियां खरीद कर आर्थिक दिवालियेपन की तरफ़ धकेल रही है।