Follow Us:

एग्जिट पोल से हुई कांग्रेस के काले कारनामों की पुष्टि: BJP

बिट्टू सूर्यवंशी |

विधानसभा चुनावों के एग्जिट पोल के बाद बीजेपी नेता जीत के प्रति फुल कॉन्फीडेंट हो गये है। पहले जहां धूमल सहित कई नेता बीजेपी के जीत का डंका बजा रहे थे, वहीं अब प्रत्याशी भी अपनी जीत को पक्का मान चुके हैं। शनिवार को धर्मशाला से बीजेपी प्रत्याशी किशन ने जीत का दावा ठोकते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और धर्मशाला में कांग्रेस की स्थिति को दरशाया।

समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में कपूर ने कहा कि एग्जिट पोल बीजेपी के पक्ष में रहा है और इससे साबित हो गया है कि प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार, माफिया में डूबी सरकार को हटाना चाहती है। पिछले पांच सालो में हिमाचल की जो छवि खराब हुई है वे पहले कभी नहीं हुई। हिमाचल जैसे शांत राज्य में गुंडागर्दी, माफियाराज कांग्रेस राज में पनपा और पूरे देश में देवभूमि की छवि दागदार हुई। यहां तक कि जो पर्टयक हिमचाल आते थे वे भी अब यहां आने से कतरा रहे हैं।

कपूर ने कहा कि धर्मशाला के लोगों को विकास के नाम पर ठगा गया और यहां कोई विकास नहीं करवाया गया। धर्मशाला के विकास के नाम पर सिर्फ घोषणाएं हुई है। लोगों को सिर्फ हवाई सपने दिखाकर चुनावी सौगातें दी गई, लेकिन असल में कुछ काम नहीं हुआ। धर्मशाला का विकास सिर्फ बीजेपी के समय में हुआ है और फिर दोबारा से बीजेपी सरकार आने पर होगा।