Follow Us:

हमीरपुर जिला कांग्रेस कार्यकारिणी गठित, पूर्व में रहे नेताओं को नहीं मिली जगह

कमल |

हमीरपुर जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी गठित कर दी गई है। इसमें राजेंद्र जार अध्यक्ष के अलावा, 18 उपाध्यक्ष, 22 महासचिव, एक कोषाध्यक्ष 22 सचिवों के साथ 13 कार्यकारिणी सदस्य बनाए गए। इसके अतिरिक्त वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश कांग्रेस कमेटी पदाधिकारी, सदस्य पीसीसी, पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष, जिला की भिन्न ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्ष गन, उसके जिला स्तरीय अग्रणी संगठनों एवं विभिन्न विभागों के अध्यक्ष एवं चेयरमैन जिला परिषद एवं समितियों तथा विभिन्न नगर परिषद नगर पंचायत के चेयरमैन वाइस चेयरमैन जिला कार्यकारिणी के सदस्य होंगे

जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि इस हमीरपुर जिला कांग्रेस कार्यकारिणी में सभी वर्गों एवं विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के सदस्यों को उचित स्थान दिया गया है। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राठौर भाई के पात्र हैं और कहा कोरोमा संकट के समय भी प्रदेश और जिला स्तर पर अन्य राजनीतिक दलों की अपेक्षा कांग्रेस पार्टी ने धरातल पर में सक्रिय रहकर जरूरतमंदों को यथा योग्य राहत पहुंचाई है।

जिला कांग्रेस कमेटी का गठन हो चुका है। शीघ्र ही जिला पदाधिकारियों की उनके कार्य क्षेत्र की जिम्मेवारी का आवंटन कर दिया जाएगा। हम सभी को साथ लेकर चलने की क्षमता रखते हैं, जिसे जिला में कांग्रेस पार्टी को इतना ताकतवर बनाने की हर संभव कोशिश करेंगे कि आगामी चुनावों में हमीरपुर की सभी 5 सीटों पर पार्टी विजयश्री का परचम लहराएंगे।