Follow Us:

‘जनता ने चाहा तो चुनाव लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी, हर कार्यकर्ता मिशन रिपीट के लिए कर रहा काम’

पी. चंद |

जनता ने चाहा तो चुनाव लड़ेंगे भी, और चुनाव जीतेंगे भी। प्रदेश के भाजपा समर्थित 68 विधायक जो 2017 में चुनाव मैदान में थे वह पूरी तरह सक्रिय होकर मिशन रिपीट का काम करने में लगे हैं। कोई फुल एक्टिव मोड में काम कर रहा है, तो कोई अपने तरीके से काम कर रहा है। लेकिन प्रत्येक विधायक भाजपा को पुनः सत्ता में लाया जा सके इसके लिए पूरी तरह काम कर रहे हैं। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सुजानपुर विश्राम गृह में कही ।

धूमल यहां पर भाजपा ग्राम केंद्र प्रशिक्षण शिविर के समापन कार्यक्रम को लेकर मुख्य अतिथि के रूप में यहां पहुंचे थे। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा  कि भाजपा मिशन रिपीट करेगी इसके लिए पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पूरी तरह से काम कर रहा है। जनता चाहेगी तो चुनाव लड़ेंगे भी और जीत भी दर्ज करेंगे। धूमल बोले किसी ने सुजानपुर को 17 सेक्टर बनाने का वायदा किया था, वह तो बना नहीं हमने चुनाव हारा था लेकिन उसके बावजूद सुजानपुर शहर को विकसित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

सुजानपुर बस स्टैंड पर बनाई गई दर्जनों दुकानें इस बात का गवाह हैं। आने वाले दिनों में सुजानपुर में हेलीपैड की सुविधा पर्यटन की दृष्टि से पैराग्लाइडिंग की सुविधा और व्यापारीक गतिविधियां बढ़ सके उसको लेकर टूरिज्म विभाग के अंतर्गत एक कैफ़े का निर्माण करवाया जा रहा है।सुजानपुर में जो विकास वर्तमान में हो रहा है यह कहना अब भाजपा नेताओं का काम नहीं है क्षेत्र की जनता को लगता है कि यहां पर कुछ हो रहा है तो वह इस बात के साक्षी बने और खुलकर लोगों के साथ चर्चा करें ।

केंद्र सरकार के अंतर्गत सुजानपुर में धोला सिद्ध परियोजना के अंतर्गत बिजली का प्रोजेक्ट लगने जा रहा है। इस प्रोजेक्ट के तैयार होने पर शहर में वाटर स्पोर्ट्स एक्टिविटी साहसिक खेले यहां पर होगी, जिससे टूरिज्म और व्यापार दोनों बढेगे। सांसद अनुराग ठाकुर कैबिनेट मंत्री के पद पर पहुंचे हैं लोकसभा क्षेत्र की जनता ने उन पर भरोसा करके उन्हें जीत दर्ज करवाई। उन्हीं के आशीर्वाद से आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं। ऐसे में जब मोदी उसे प्रदेश भेजेंगे मैं प्रदेश का दौरा करेंगे।