Follow Us:

GS बाली ने राहुल के ‘बर्थ-डे’ पर दिया शानदार गिफ़्ट!, युवाओं को नशे से दूर रहने का दिलाया संकल्प

मृत्युंजय पुरी |

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने राहुल गांधी के जन्मदिन पर शानदार तोहफा दिया है। बाली ने नगरोटा बगवां में मैराथन का आयोजन किया गया और इस दौरान हजारो युवाओं को नशे से दूर रहने का संकल्प दिलाया। मैराथन की अध्यक्षता खुद जीएस बाली ने की और इस दौरान युवाओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। साथ ही जीएस बाली ने युवाओं को हिदायत दी कि नशे की चंगुल में फंसने से खुद दूर रहें और अपने साथियों को भी दूर रखें।

पूर्व मंत्री ने सरकार द्वारा बेरोजगारी भत्ते को बंद करने भी पर रोष जाहिर किया और कहा कि सितंबर माह में एक बार फिर वे रथ यात्रा निकालेंगे, जिसमें बेरोजगारी, सीमेंट और बिजली महंगाई अहम मुद्दे रहेंगे। प्रदेश भर में ये यात्रा निकाली जाएगी और सरकार बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ सरकार से सवाल किए जाएंगे।

वहीं, जीएस बाली ने नगरोटा में यूथ महिला शक्ति को दरकिनार करने पर भी सवाल उठाए। बाली ने कहा कि नगरोटा यूथ महिला शक्ति को साथ लेकर चले, ताकि युवाओं के साथ नारी शक्ति भी मजबूत हो सके। नारी शक्ति का सम्मान अति आवश्यक है, जिसके चलते नारी शक्ति को भी साथ जोड़ा जाए।

झूठ की राजनीति का अंत तय: आरएस बाली

अपने जन्मदिवस पर होने वाले बाल मेले को लेकर जीएस बाली ने नगरोटा के लोगों से बैठक की और कार्यकर्मों की रूप रेखा तैयार करने को कहा। बैठक के दौरान जीएस बाली के बेटे रघुवीर सिंह बाली ने अपने संबोधन में कहा कि बाल मेले को हर साल मनाया जाता है और इसे राजनीति से जोड़ कर कभी नहीं देखा गया। ये कार्यक्रम लोगों के साथ जुड़ा है जिसमें पूरे हिमाचल से लोग आते हैं। बाल मेले का आयोजन समर्पण और लोगों के साथ जुड़ने का उद्देश्य है।

इसके साथ ही आरएस बाली ने कहा कि नगरोटा की जनता जीएस बाली को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहती है। लेकिन, इस बार झूठ की राजनीति ने फतह हासिल की है। मगर, अगला प्रदेश का प्रमुख चेहरा नगरोटा से ही होगा और यहां की जनता ने तैयारी कर ली है।