Follow Us:

कांगड़ा: कोटला में युवक की बुरी तरह पिटाई, GS बाली ने सरकार से जांच और इलाज खर्च उठाने की अपील की

मृत्युंजय पुरी |

कांगड़ा के कोटला में रहने वाले अपने ही महक़में के पुलिस कर्मी युवक से मारपीट करने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं। पूर्व मंत्री जीएस बाली इस संबंध में आवाज उठाई है और जांच की मांग करते हुए युवक का इलाज खर्च सरकार द्वारा उठाने की अपील की है। जीएस बाली ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से जो पता चला है उसमें युवक की पिटाई हुई है जिसके बाद उसका इलाज जारी है। प्रशासन को सबसे पहले युवक की जान बचाने का प्रयास करना चाहिए।

सरकार को भी चाहिए कि तुरंत इस मामले में हस्तक्षेप करे और पीड़ित युवक का इलाज खर्च उठाए। इसके साथ साथ ही सारा मामला क्या हुआ है उसपर भी जांच करनी चाहिए कि आख़िरकार इस तरह सुरक्षाकर्मी क्यों आपस में ही भिड़ रहे हैं। 

याद रहे कि वायरल वीडियो में दावा किया गया था कि पुलिस ने चौकी में तैनात एक पुलिस कर्मी युवक को पीटकर घायल कर दिया। वीडियो में पुलिसकर्मी युवक की माता और उसके बेटे भी हैं। इस संबंध में कई लोग भी पुलिस के खिलाफ विरोध दर्ज करवा रहे हैं। इसमें पुलिस ने भी अपनी सफाई पेश की है जिसमें कई तरह दावे किए गए थे। अब देखना ये है कि जांच के बाद क्या सामने आता है। वहीं, बताया जा रहा है कि युवक सिरमौर एसपी का ड्राइवर है।