Follow Us:

जयराम सरकार को चाहिए मीडिया एडवाइजर, डेढ़ लाख होगी सैलरी

समाचार फर्स्ट |

जयराम सरकार में हिमाचल के किसी एक मीडियाकर्मी की लॉटरी लगने वाली है। दरअसल, जयराम सरकार को एक मीडिया एडवाइजर की जरूरत आन पड़ी है जिसके लिए सरकार लाखों का खर्च उठाने के लिए तैयार है। सरकार इस मीडिया एडवाइजर को 1 लाख 44 हजार 200 रूपये प्रति माह सैलरी देगी, जिसके हिसाब से उसकी 5 साल की टोटल इनकम 87 लाख के करीब रहेगी।

सरकार ने इसके लिए अधिसूचना भी जारी कर दी है। हालांकि, वास्तव में सरकार को मीडिया एडवाइजर की जरूरत है या फिर किसी पर मेहरबानी की जानी है, ये तो नहीं पता। लेकिन इतना जरूर है कि सरकार जल्द ही किसी मीडिया एडवाइजर को रखेगी। याद रहे कि हाल ही में हिमाचल वित्तीय संकट से गुजर रहा है और सरकार कह चुकी है करोड़ो का कर्ज हिमाचल के ऊपर है। यहां तक सीएम रिलीफ फंड में भी पैसा नहीं है।

पत्रकारों में लॉबिंग, किसकी खुलेगी किस्मत

सोशल मीडिया में सरकार की ये अधिसूचना खासी चर्चा में है। कलम के सिपाही इस पर खासी दिलचस्पी ले रहे हैं क्योंकि पांच साल में सरकार को इसके लिए लगभग 87 लाख रूपये खर्च करने हैं। वहीं, पत्रकारों में भी इसकी खासी चर्चा चल रही है। लेकिन देखना ये होगा कि आखिरकार कौन चेहता पत्रकार मीडिया एडवाइजर बनेगा और किसी लॉटरी लगेगी।