Follow Us:

तृणमूल काग्रेंस ने बंगाल को हत्या और हिंसा का राजधानी बनाकर रख दिया: अनुराग ठाकुर

जसबीर |

पश्चिम बंगााल में निष्पक्ष चुनाव करवाने के लिए चुनाव आयोग द्वारा लिए जा रहे निर्णय सही हैं और उनका स्वागत किया जाना चाहिए । यह शब्द केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने  सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अपने प्रवास के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे । उन्होंने कहा कि बंगाल के चुनाव में हत्या व हिंसा के लिए केवल तृणमूल कांग्रेस जिम्मेदार है और चुनावों में ममता बेनर्जी नंदीग्राम से चुनाव हार रही हैं। उसकी बौखलाहट में सब दिखाई दे रहा है ।

वहीं, देश में बढ रहे कोरोना के मामलों पर केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लोगों से मास्क, सोशल डिस्टेसिंग और हाथों को बार बार सेनेटाइज करने के साथ पात्र लोगों को टीकाकरण करवाने का आह्वान किया । इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने खोखाधारको के लिए 62 लाख की लागत से निर्मित पक्की दुकानों को लोकार्पण किया । सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान केन्द्रीय मंत्री ने अम्बेडकर जयंति के कार्यक्रम में भाग लिया और सुजानपुर सैनिक स्कूल में चल रही विभिन्न गतिविधियों की विस्तृत जानकारी भी प्रशासन से ली ।

वित्त राज्य मंत्री ने कहा कि बंगाल चुनावों में हिंसा पर केन्द्रीय सुरक्षा बल को डयूटी से रोका जा रहा है और सत्ताधारी तृणमूल काग्रेंस हार से डर कर आए दिन भाजपा कार्यकताओं की हत्या कर रही है । तृणमूल काग्रेंस ने बंगाल को हत्या और हिंसा का राजधानी बनाकर रख दिया है लेकिन जनता अब तृणमूल काग्रेंस और ममला बेनर्जी को आइना दिखाने वाली है । देश की आर्थिकी के लिए लॉकडाउन घातक होता है और लोगों को चाहिए कि सरकार के द्वारा दिए जा रहे दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करें।