Follow Us:

हिमाचल में होगा भाजपा का मिशन रिपीट, हमारा लक्ष्य 50 के आंकड़े को पार करना: सांसद

बीरबल |

बीरबल शर्मा। नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद रविवार को मंडी में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है कि रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री बन सकता है, अखबार बेचने वाला देश का राष्ट्रपति बन सकता है, एक मिस्त्री का बेटा प्रदेश का मुख्यमंत्री बन सकता है। कांग्रेस पार्टी ने कभी बाबा साहेब आंबेडकर का कभी सम्मान नहीं किया, उनका असली सम्मान भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

उन्होंने कहा कि इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ की विश्वविद्यालय में अनुसूचित समाज के किसी व्यक्ति को विश्वविद्यालय का कुलपति बनाया गया और कांग्रेस पार्टी और वामपंथी विचारधारा वाले लोगों ने मेरी नियुक्ति रोकने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। बाबा साहेब आंबेडकर को कांग्रेस पार्टी ने एक वर्ग तक का नेता ही समझा लेकिन असल में वे राष्ट्रीय नेता थे और उनको राष्ट्रीय नेता होने पर अटल बिहारी वाजपेयी ने मुहर लगाई थी।

राज्यसभा सांसद ने कहा कि सांसद बनने के बाद वे पूरे प्रदेश के दौरे पर हैं और भारतीय जनता पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए कृतसंकल्पित है। भारतीय जनता पार्टी संगठन आधारित पार्टी है और एक परिवार तक सीमित नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि यह परिवार तक सीमित दल है और इस देश को खा रही है। भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है और पुन: प्रदेश में सरकार बनाएगी।