Follow Us:

टिकट मांग रहे गद्दी समुदायों पर बोले शांता, बिरादरी का चुनाव नहीं, लोकसभा का है…

डेस्क |

लोकसभा चुनावों को लेकर कांगड़ा-चंबा सीट से गद्दी समुदाय का उम्मीदवार उतारने पर शांता कुमार ने बड़ा बयान दिया है। धर्मशाला में हुई बैठक के बाद शांता कुमार ने साफ़ कहा कि ये चुनाव किसी बिरादरी का नहीं है, बल्कि लोकसभा चुनाव का है। भाजपा… भारत की जनता की पार्टी है और पार्टी के ऐसे कार्यकर्ता ऐसी सोच नहीं रख़ते। हाईकमान जिसको टिकट देगा, हम उसको जिताने का काम करेंगे।

याद रहे कि काफी समय से बीजेपी कार्यकर्ता सोशल मीडिया और सार्वजनिक मंच से गद्दी समुदाय को उम्मीदवार बनाने की बात कर रहे हैं। इसका खंडन आज शुक्रवार को वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार के जन्मदिन पर किया।

बैठक में दी गई जिम्मेदारियां

शांता कुमार ने कहा कि बैठक लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार की गई और सभी नेताओं को उनकी जिम्मेदारी दी गई कि किस तरह लोकसभा चुनावों में अपनी भूमिका निभाएंगे। बैठक में कांगडा-चंबा के कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारियां दे दी गई है और बैठक में यह भी नारा दिया गया है कि 'इस बार भाजपा का लक्ष्य है 2 लाख से पार'।

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने कहा कि वे प्रदेश की राजनीति में खुश है और प्रदेश की जनता के लिए काम करना चाहते है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार इस सीट से सांसद है और पार्टी हाईकमान जिसे उम्मीदवार बनाएगा, पार्टी के सभी कार्यकर्ता पार्टी के उम्मीदवार को जिताने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।