Follow Us:

बंगाल की जिम्मेदारी मिलने के बाद कांगड़ा पहुंचेंगे RS बाली, ये रहेगा कार्यक्रम

मृत्युंजय पुरी |

AICC के सचिव औऱ पश्चिम बंगाल की जिम्मेदारी मिलने के बाद रघुबीर सिंह बाली कांगड़ा दौरे पर आ रहे हैं। जिम्मेदारी मिलने के तुरंत बाद वे दिल्ली चले गए थे औऱ वहां से पश्चिम बंगाल में चुनावों के लिए डटे हुए थे। ऐसे में जिम्मेदारी मिलने के  बाद पहली बार वे कांगड़ा पहुंच रहे हैं। अपने आने पर उन्होंने प्रदेशवासियों औऱ शुभचितंकों की शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया।

रघुबीर सिंह बाली ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव पद की जिम्मेदारी मिलने के तुरंत बाद मुझे बंगाल जाना पड़ा । चूंकि मुझे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने बंगाल राज्य के लिए सह प्रभारी का जिम्मा सौंपा है, इसलिए चुनाव प्रबंधन औऱ टिकट आवंटन के सिलसिले में वहां काफी व्यस्त रहा। दिल्ली में अन्य बैठकों सहित सीईसी यानि “काँग्रेस इलेक्शन कमेटी” की मीटिंग मे भी भाग लिया ताकि टिकट के दावेदारों पर चर्चा करके निर्णय लिया जा सके। इसलिए संवाद करने का समय नहीं मिल पाया।

उन्होंने कहा कि मेरा राजनीतिक मकसद स्पष्ट है। कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व के विज़न के अनुसार कांग्रेस पार्टी को मजबूत करना और देश व पार्टी के प्रति राहुल गांधी जी की सोच धरातल पर उतरना है। इस मकसद को अंजाम देने के लिए मैं समर्पित और कृतसंकल्पित हूं। मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी जी वे कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के प्रति कृतज्ञता जाहिर करता हूं, जिन्होंने अखिल भारतीय काँग्रेस कमेटी के सचिव पद की जिम्मेदारी सौंपकर मुझमे भरोसा जताया है। मेरी इस संगठनात्मक यात्रा में राहुल गांधी जी प्रेरणा की भूमिका मे रहे हैं। 17 मार्च को दो दिन के लिए कांगड़ा आने का कार्यक्रम है।

कार्यक्रम का विवरण :-

कंडवाल बेरीअर – 10.00 बजे सुबह
जसूर  – 10.30  बजे सुबह
नूरपुर  – 11.00 बजे सुबह
जौंटा  – 12 .00 बजे दोपहर
कोटला – 12 .30 बजे दोपहर
32 मील – 01.00 बजे दोपहर
शाहपुर  – 2 .00 बजे, दोपहर बाद
रैत   – 2 .30 बजे, दोपहर बाद
गग्गल – 3 .00 बजे, दोपहर बाद
मटौर – 3.15 बजे, दोपहर बाद
नगरोटा – 4.00 बजे, दोपहर सायं