Follow Us:

हिमाचल: BJP के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे राहुल द्रविड़, पूर्व क्रिकेटर ने किया खंडन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में होने जा रहे BJP के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। पूर्व क्रिकेटर ने मीडिया की खबरों को अफवाह करार दिया है।

डेस्क |

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में होने जा रहे BJP के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। पूर्व क्रिकेटर ने मीडिया की खबरों को अफवाह करार दिया है। राहुल द्रविड़ ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा, “मीडिया के एक वर्ग द्वारा कहा जा रहा है कि मैं 12 से 15 मई तक हिमाचल प्रदेश में एक बैठक में हिस्सा लूंगा। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उक्त रिपोर्ट गलत है। मैं फिलहाल कहीं नहीं जा रहा हूं।”

rahul dravid tweet
rahul dravid tweet

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को भाजपा विधायक ने कहा था कि भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक धर्मशाला में 12 से 15 मई को आयोजित की जाएगी। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी सत्र में शामिल होंगे। उन्होंने कहा था कि भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ भी इसमें शामिल होंगे। उनकी सफलता को देखते हुए युवाओं में एक संदेश जाएगा कि हम केवल राजनीति में ही नहीं, बल्कि दूसरे क्षेत्रों में भी आगे बढ़ सकते हैं।’

वहीं, मीडिया में चल रही इस खबर के बाद से ये चर्चा भी जोरों से हो रही थी कि राहुल द्रविड़ भी जल्द बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। लेकिन अब स्वयं उन्होंने इन खबरों का खंडन करते हुए इन्हें मात्र अफवाह करार दिया है।