Follow Us:

जयराम सरकार के नेतृत्व में प्रदेश में बढ़ी बेरोजगारी: सुक्खू

जसबीर कुमार |

कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने नादौन विधानसभा क्षेत्र के सेरा विश्राम गृह में लोगों की जन समस्याओं को सुना. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भी चुनावों को लेकर चर्चा की गई. कार्यकर्ताओं से चुनाव में तैयार रहने के लिए कहा गया है.

इस मौके पर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंडी में आयोजित हो रही युवा संकल्प रैली में पीएम मोदी के ना पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसा है. उन्होंने कहा की बीते रोज प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इंद्रु नाग देवता के मंदिर में शीश नवाया था की बारिश ना हो.

लेकिन भगवान इंदरूनाग ने भी उनकी अरदास को अस्वीकार कर दिया है. क्योंकि इंद्रु नाग देवता भी जानते हैं कि जयराम ठाकुर से हिमाचल प्रदेश की जनता पूरी तरह से तंग आ चुकी है.

जयराम सरकार के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ गई है. आज हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी 14 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है.

वहीं, सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि मोदी का रास्ता भी इंद्रु नाग देवता ने बारिश करके रोका है.

सुक्खू ने बताया कि इंद्रु नाग देवता ने कहा कि मोदी जी आप का चुनाव 2024 में है, यह चुनाव जयराम ठाकुर का है. जयराम ठाकुर से हिमाचल की जनता परेशान हो चुकी है जिसके चलते इंद्रु नाग देवता ने बारिश कर पीएम मोदी को दिल्ली में ही रोके रखा.