Follow Us:

BJP के दोनों ‘शाहों’ के लिए सदमे से कम नहीं पटेल की जीत: कांग्रेस

पी. चंद, शिमला |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और मीडिया विभाग के चेयरमैन नरेश चौहान ने कहा कि गुजरात के राज्यसभा चुनाव में पार्टी के कद्दावर नेता अहमद पटेल की जीत बीजेपी के दोनों शाहों के लिए बड़ा सदमा है। चौहान ने कहा कि तानाशाह पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को इस सदमे से उभरने में समय लगेगा। चूंकि, लोकतंत्र की हत्या करने में दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

दिल्ली से लेकर गुजरात तक कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त और डराने-धमकाने का खेल दोनों शाहों के इशारे पर ही खेला गया। मोदी गुजरात की तानाशाही को अब पूरे देश में चलाना चाह रहे हैं, जिसे पहला झटका लग चुका है। हिमाचल में भी कांग्रेस विधानसभा चुनावों में मोदी और शाह की तानाशाही को नहीं चलने देगी। पार्टी एकजुट होकर दोनों को करारा जवाब देने के लिए तैयार है। बीजेपी की विपक्ष को खत्म करने की दमनकारी नीतियां कभी सिरे चढ़ने वाली नहीं हैं।

वर्णिका कुंडू प्रकरण पर चुप क्यों मोदी

नरेश चौहान ने हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला द्वारा बीते शुक्रवार की रात को चंडीगढ़ में आईएएस की बेटी के साथ छेड़छाड़ के मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। चौहान ने पूछा कि छोटी-छोटी बात पर ट्वीट करने वाले मोदी एक बेटी के साथ हुई घिनौनी हरकत पर चुप क्यों हैं। मोदी की चुप्पी से साफ होता है कि बराला को उनका पूरा संरक्षण है।