Follow Us:

‘मैंने गुड़िया हत्या मामले को छोटा नहीं कहा, साजिश के तहत बयान को पेश किया जा रहा’

प्रतिभा सिंह ने कहा कि उन्होंने कोटखाई गुड़िया हत्या मामले को कभी छोटा नहीं कहा। इस संदर्भ में मीडिया में उनके एक बयान को एक साजिश के तहत तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है, जो बहुत ही निंदनीय है।…

पी.चंद |

गुड़िया रेप और हत्या मामले को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने छोटा मामला बताया था। उसके बाद से ही गुड़िया दुष्कर्म और मर्डर केस फिर से सुर्खियों में आ गया है। भाजपा प्रतिभा सिंह के इस बयान को लेकर हमलावर हो गई है उन्हें गुड़िया के परिवार और लोगों से माफी मांगने की बात कर रही है। वहीं, अब इस बयान को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह की सफाई सामने आई है।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि उन्होंने कोटखाई गुड़िया हत्या मामले को कभी छोटा नहीं कहा। इस संदर्भ में मीडिया में उनके एक बयान को एक साजिश के तहत तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है, जो बहुत ही निंदनीय है।

प्रतिभा सिंह ने स्पष्ट किया है कि कोटखाई में छोटी गुड़िया के साथ हुए जघन्य अपराध पर भाजपा ने प्रदेश में पुलिस थाना जलाया, सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाया। जबकि तत्कालीन वीरभद्र सिंह सरकार ने पहले इस मामले की एसआईटी जांच विठाई, बाद में परिवार की मांग पर इसकी जांच सीबीआई को सौंपी गई थी।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि गुड़िया का यह मामला जब सामने आया था तो उसके तुरंत बाद वह स्वंय पीड़ित परिवार के घर गई थी और उन्होंने परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया था। उन्होंने कहा कि आज भी वह पीड़ित परिवार के साथ खड़ी हैं और उनके लिये न्याय की मांग करती हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा है कि वह प्रदेश में पेपर लीक मामलें की जांच से लोगों का ध्यान बांटने की फिराक में है। पुलिस भर्ती पेपर लीक से प्रदेश के लाखों युवाओ के भविष्य से खिलवाड़ हुआ है और सरकार इसकी सीबीआई जांच से बचने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार हो रहें है,कानून व्यवस्था का जनाजा निकल रहा है वह सब प्रदेश के लोगों के सामने है।