Follow Us:

MLA बनने के बाद भी जारी रहेगा धरना : राजन सुशांत

मृत्युंजय पुरी |

फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे डा. राजन सुशांत ने शनिवार को रैहन के प्रसिद्ध मंदिर राजा राम से अपना चुनावी बिगुल बजाकर शंखनाद कर दिया है। राजन सुशांत ने कहा कि मैं सिर्फ अपने लिए धरने पर नहीं बैठा हूं। अगर मैं संधर्ष कर रहा हूं तो यह सब फतेहपुर की जनता के लिए कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि आज धरने को चले हुए 7 महीने हो गए हैं। बेरोजगारी की समस्या आज बड़े अजगर के समान हो गई हैं। पीएचडी करके बच्चे आज डिग्री हासिल कर के रोड़ पर चक्कर काट रहे हैं। मैने अपनी पार्टी की रजिस्ट्रेशन के लिए दिल्ली में मंजूरी के लिए भेजा है पर कोरोना की वजह से देरी हो गई है। आज जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा वाले लोग बोलते हैं कि राजन की कोई पार्टी नहीं है। तो मैं आज उन लोगों को बताना चाहता हूं कि जनसभा देख लो ओर मेरी पार्टी है तो वो है मेरी फतेहपुर की जनता जनार्दन जो मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर मेरे धरने को रात दिन सफल बना रहे है। मैने कसम खाई है कि जब तक मैं एनपीएस कर्मचारियों की मांग को पूरा नही करूंगा तब तक मैं घर नहीं जांऊगा। बेरोजगारी की समस्या आज बिकराल रूप ले गई है।

उन्होंने बताया कि मुझे अगर फतेहपुर की जनता फतेहपुर का किला फतेह करवाती है तो मैं युवाओं के लिय फौज मैं भर्ती के लिए बच्चों को रेस ट्रेक कोर्ट, क्रिकेट और वॉलीवाल स्टेडियम बनाउंगा। उन्होंने कहा कि भगवान राम को तो सिर्फ 12 वर्ष का वनवास हुआ था, पर मुझे तो 15 साल का दे दिया है। पर इस बार तो मुझे फतेहपुर की जनता मेरे वनवास को खत्म करके मुझें विधायक बनाकर शिमला भेजेगी और मैं फतेहपुर के विकास के रुके कार्य को गति दूंगा। फतेहपुर की जनता जो महंगाई से ऊभ चुकी है उससें निजात दिलाऊंगा।

राजन सुशांत ने मंच पर संबोधित करते हुए कहा कि भगवान राम का वनवास 14 साल का था और मेरा 15 साल हो गया है। भगवान राम के वनवास से वापस आने पर दीवाली मनाई गई थी, उसी तरह फतेहपुर की जनता भी 2 नवंबर को दीवाली मनाने जा रही है। मंच से एलान करते हुए कहा कि मुझे फतेहपुर की जनता 2 नवम्बर को विधायक बना रही है, मेरा वनवास खत्म हो रहा है ओर अब फतेहपुर का विकास शुरू होने को है। सरकार डरी हुई है क्योंकि अब उसे काम करना होगा। मैं MLA बनने के बाद भी धरना स्थल पर ही बैठूंगा ओर मेरा कार्यालय भी यहीं होगा। साथ ही जब तक ओल्ड पैंशन स्किम लागू नहीं हुई ये धरना चलता रहेगा ।