Follow Us:

हिमाचल में महिलाएं असुरक्षित, कांग्रेस नहीं उठा रही कोई कदम: नड्डा

समाचार फर्स्ट |

मिशन 50 प्लस को पूरा करने और हिमाचल में बीजेपी का झंडा लहराने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने शिमला में डेरा डाल लिया है। इस दौरान नड्डा ने जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों को पार्टी के पर्चे बांटे और वीरभद्र सरकार पर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार में प्रदेश का महिलाएं बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है। नाबालिग लड़कियों के साथ आए दिन सामुहिक दुष्कर्म हो रहे हैं और सरकार इसपर कोई कदम नहीं उठा रही है।

नड्डा ने कहा कि केंद्र की किसी भी योजना पर प्रदेश सरकार ने सहमति नहीं दिखाई, जिससे आम जनता भी पीएम मोदी द्वारा दिए जा रहे इन तोहफों से वंचित रह रही है। समय पर डीपीआर भी नहीं बन रही है और ना ही योजनाओं के लिए जमीन उपलब्ध करवाई जा रही है। लेकिन, इस बार केंद्र का हर तोहफा जनता को मिलेगा और कांग्रेस मुक्त भारत के बाद अब कांग्रेस मुक्त हिमाचल बनेगा।

अमृत दीनदयाल मेडिकल स्कीम की शुरूआत

जेपी नड्डा शिमला में पहुंच चुके हैं और वह सस्ती दवाओं के लिए 'अमृत दीनदयाल मेडिकल' स्कीम का शुभारंभ कर रहे हैं। अमृत दीनदयाल मेडिकल स्कीम की शुरुआत हिमाचल से की जा रही है। हिमाचल के अलावा उत्तर प्रदेश, असम और पंजाब में भी आज ही अमृत दीनदयाल मेडिकल स्कीम की शुरुआत की जाएगी। उसके बाद 2:30 बजे हिमाचल के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में अमृत दीनदयाल मेडिकल स्कीम को केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री खोलेंगे।

बीजेपी का जनसंपर्क अभियान में कांग्रेस की जन-विरोधी नीतियां

बीजेपी का जनसंपर्क अभियान 31 अगस्त तक चलेगाइस अभियान में हर स्तर के बीजेपी नेता भाग लें रहे है और कार्यकर्ताओं के साथ लोगों से संपर्क किया जा रहा है ताकि प्रदेश से कांग्रेस को सत्ता से हटाया जा सके। कार्यकर्ता घर-घर जाकर पर्चे बांट रहे है, जिसमें एक तरफ कांग्रेस सरकार की नाकामियों और दूसरी तरफ केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया जा रहा है।