Follow Us:

प्रदेश अध्यक्ष पद के लिये नाम उछलने पर बोलीं इंदु गोस्वामी

पी. चंद, शिमला |

भाजपा की राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी ने कहा कि एक अखबार में  12 जुलाई 2020 में छपी खबर जिसमें लिखा गया की "संगठन मंत्री राणा बताएंगे किसने उछाला मेरा नाम।", जो सरासर गलत है और तथ्यों से परे है। संगठन मंत्री हमारे आदरणीय होते है और भाजपा का सभी नेतृत्व एक है और किसी भी प्रकार का विवाद या बवाल भाजपा के भीतर नहीं है। भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री की अहम भूमिका होती है और समस्त संगठन उनके नेतृत्व में कार्य करता है।

भाजपा धरातल पर काम करने वाली पार्टी है और भाजपा के संगठन का कार्य पूरे प्रदेश से लेकर पन्ना प्रमुखों तक खड़ा करने में संगठन मंत्री की अहम भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश का संगठन पूरे देश भर में अपने कार्य के लिए जाना जाता है और एक मजबूत ढांचे के लिए माना जाता है जिसको खड़ा करने में संगठन मंत्री की बहुत बड़ी भूमिका रही है उन्हीने कहा कि संगठन मंत्री और मेरे राजीतिक एवं परिवारक मधुर संबंध है और विवाद का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता ।

उन्होंने कहा आज भी अखबार में प्रकाशित खबर बिकुल गलत है। इस प्रकार की कोई बातचीत अखबार के संवाददाता से नहीं हुई है जो कि प्रकाशित की गई है। उन्होंने कहा एक दिन पूर्व  मुझसे बातचीत में पूछा था कि आपका नाम सोशल मीडिया पर चर्चित है और अध्यक्ष पद के लिए सामने आया है तो उसका जवाब देते हुए इंदु मैंने कहा कि यह संगठन से पूछना चाहिए। जिस प्रकार से इस खबर को समाचार पत्र में पेश किया गया है वह गलत है। उन्होंने कहीं भी इस प्रकार की बातचीत नहीं की है। उन्होंने बताया की जब पत्रकार ने पूछा कि आप स्वयं अध्यक्ष बनने के लिए तैयार हैं या केंद्र से कोई बातचीत हुई है। तो उन्होंने पत्रकार को बताया कि यह संगठन का विषय है और इसकी पुष्टि केवल संगठन ही कर सकता है, अभी इस प्रकार की कोई भी सूचना मेरे पास नहीं है।