Follow Us:

महंगाई, बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या, कांग्रेस लड़ेगी आम आदमी की लड़ाई: सुक्खू

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जनसंपर्क अभियान के तहत नादौन विधानसभा क्षेत्र की अमलैहड पंचायत का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया और मंगाई और बेरोजगारी को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा…

जसबीर कुमार |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जनसंपर्क अभियान के तहत नादौन विधानसभा क्षेत्र की अमलैहड पंचायत का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया और मंगाई और बेरोजगारी को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।

सुक्खू ने कहा कि युवा के रोजगार की लड़ाई पहले भी कांग्रेस ने लड़ी है और आगे भी कांग्रेस पार्टी ही भविष्य में रोजगार के अवसर लेकर आएगी। उन्होंने कहा कि वीरभूमि हिमाचल के युवाओं में सेना के जाने को लेकर एक अलग जनून है और सरकार की ‘अग्निपथ योजना’ ने लाखों युवाओं को मायूस किया है। इसलिए अग्निपथ सेना भर्ती के विरोध में लड़ाई हम लड़ रहे हैं ।

उन्होंने कहा हमारी रसोई सबसे अधिक महंगी भाजपा के इस दौर में हुई है । सब्जियां महंगी , आटा महंगा, गैस महंगी ऐसे में कैसे महिलाएं अपनी रसोई को चला रही होंगी और उनको अपनी रसोई चलाने में कितनी मुश्किल आ रही है यह तो हमारी माताएं और बहनें अच्छे से जानती हैं ।

सुक्खू ने कहा रसोई सस्ती हो ये भी हमारी एक प्राथमिकता रहेगी और रोजगार की समस्या को कैसे हल करना है ये सबसे बड़ा मसला प्रदेश के युवाओं का है। पुलिस भर्ती जैसे अनेक घोटाले जो इस सरकार में हुए हैं इन सब घोटालों का सबका पर्दा फाश होगा और युवाओं के साथ इंसाफ किया जायेगा ।