Follow Us:

‘पेपर लीक कर चहेतों को फायदा पंहुचाना भाजपा सरकारों का चलन, हो सीबीआई जांच’

वा कांग्रेस ने पेपर लीक को भाजपा सरकारों का चलन बताया और आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने की कोशिश कर लाखों बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। इसको लेकर युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी। 

पी. चंद |

पी. चंद।पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद प्रदेश की भाजपा सरकार विपक्ष के निशाने पर हैं। परीक्षा को सरकार ने रद्द कर दोबारा करवाने का निर्णय लिया है। युवा कांग्रेस ने पेपर लीक को भाजपा सरकारों का चलन बताया और आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने की कोशिश कर लाखों बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। इसको लेकर युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी।

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने शिमला में कहा कि बीजेपी सरकार में पहले भी इस तरह पेपर लीक के मामले आये हैं। कई सालों से रोजगार की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ इस तरह का खिलवाड़ युवा कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि पेपर लीक के मामले भाजपा शासित अन्य राज्यों में भी हो रहे हैं। यह इनकी सरकारों का चलन बन गया है। सरकार की नाकामी के बाद पेपर रद्द करना दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार ने पूर्व में भी ऐसे मामलों में एसआईटी का गठन किया लेकिन परिणाम शून्य रहा। उन्होंने मांग है कि मामले की हाईकोर्ट के सिटिंग न्यायधीश या सीबीआई की जांच होनी चाहिए। इसको लेकर युवा कांग्रेस राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपेगी।