Follow Us:

हिमाचल में बढ़िया काम कर रही है जयराम सरकार, त्रिदेव सम्मेलन में बोले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का भाजपा त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन दोसड़का पुलिस ग्राउंड में किया गया। सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हिमाचल में जयराम ठाकुर बढ़िया से काम कर रहे हैं…

जसबीर कुमार |

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का भाजपा त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन दोसड़का पुलिस ग्राउंड में किया गया। सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हिमाचल में जयराम सरकार बढ़िया से काम कर रही है और केन्द्र की मोदी सरकार के मार्गदर्शन में प्रदेश में बहुत विकास हुआ है।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में चुनाव होगा और प्रदेश की जनता विकास के नाम पर फिर से भाजपा को वोट देगी। उन्होंने कहा कि तीन त्रिदेव सम्मेलन आयोजित किए जा चुके हैं और भाजपा संगठन तंदुरूस्त है। हिमाचल की जनता के पास सारी स्कीमों के लाभ को हर व्यक्ति के घर तक पहुंचाने के लिए वोट मांगेगें । हिमाचल में फिर से भाजपा की सरकार बने संगठन इसके लिए मजबूती से काम कर रहा है।

पंजाब टेक्नीकल यूनिवर्सिटी को बदलने के बयानों पर धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पीयू को बदलने के लिए सरकार को कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री मान के द्वारा पत्र में लिखे गए शब्दों का उपयोग शिक्षा संस्थान में नहीं किया जाता है और पंजाब यूनिवर्सिटी एक ज्वाइंट मैनेजमेंट में चलने वाली व्यवस्था है।

वहीं, अग्निवीर भर्ती मामले पर धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि कोरोना काल में भर्ती के लिए काफी बच्चे छूट गए थे जिनके लिए यह योजना लाभदायी होगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जानबूझ तनाव पैदा करने की बात कर रहे है जो कि इस मनसूबे में सफल नहीं होंगे।