Follow Us:

जंजैहली विवाद: CM के पक्ष में उतरी सिराज BJP, कहा- विरोधी भड़का रहे हिंसा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मुख्यमंत्री के गृह-क्षेत्र जंजैहली में एसडीएम ऑफिस विवाद पर स्थानीय बीजेपी इकाई ने चुप्पी तोड़ी है। सिराज बीजेपी की बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बचाव किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला बीजेपी सचिव चमन ठाकुर ने विरोधियों पर लोगों को भड़काने के आरोप लगाए। 

बीजेपी का कहना है कि जंजैहली की दो पंचायतों को छोड़कर पूरे सिराज में किसी भी तरह का सरकार के खिलाफ विरोध नहीं है। विरोध करने वालों में अधिकांश कांग्रेस और कम्युनिस्ट विचाराधार के लोग हैं।

बीजेपी नेता चमन ठाकुर ने आरोप लगाए कि राजनीतिक पार्टियां सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रही हैं। उन्होंने सिराज मंच को तुरंत बर्खास्त किए जाने की मांग की। चमन ठाकुर ने कहा कि कुछ शरारती तत्व भड़काऊ भाषण देकर जंजैहली के भोले-भाले लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। मासूम लोगों को ढाल बनाकर हिंसक प्रदर्शन करने की कोशिश की जा रही है।

ठाकुर ने साफ किया कि हाइकोर्ट से 4 जनवरी को फैसला आने से पहले सारे सबूत व तथ्य कांग्रेस सरकार के समय प्रस्तुत किये गए हैं। माननीय हाइकोर्ट के आदेशों के बाद एसडीएम हेडक्वार्टर थुनाग स्थानांतरित किया गया है। लोग राजनीतिक रोटियां सेंकने से बाज़ आये और तथ्यों के विपरीत कोई बात न करें।