Follow Us:

नाम उद्घाटन पट्टिका पर नहीं लोगों के दिलों में होना चाह‍िए : आशीष बुटेल

मृत्युंजय पूरी, धर्मशाला |

ज‍िला कांगड़ा के पालमपुर से कांग्रेस के व‍िधायक आशीष बुटेल ने कहा क‍ि नाम उद्घाटन पट्टिकाओं पर नहीं लोगों के दिलों में होने चाह‍िए। उन्‍होंने कहा क‍ि अगर पालमपुर में मुख्‍यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान उद्घाटन पट्टिकाओं में उनका नाम नहीं है, तो इसका उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ता। क्‍योंकि नाम लोगों के द‍िलों में होना चाहिए। आशीष बुटेल शन‍िवार को पालमपुर में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्‍होंने कहा क‍ि मुख्‍यमंत्री का आभार क‍िया कि उन्‍होंने यहां पर तीन पुलों का शुभारंभ क‍िया। ये पुल बन कर तैयार थे और उनका नींव पत्‍थर पूर्व सरकार के समय में रखे गए थे। बुटेल ने कहा कि ये पुल पूर्व सरकार के समय ही बनकर तैयार हो चुके थे, कुछ कार्य रह गया था, इसे अब पूरा कर इनका लोकार्पण क‍िया गया। उन्‍होंने कहा क‍ि नगरी इलाके के लोगों की मांगे पूरी नहीं हो पाई है, यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है। इलाके के ह‍िसाब से कोई भेदभाव नहीं होना चाह‍िए। उन्‍होंने कहा क‍ि कुछ बीजेपी नेताओं ने अच्‍छी मांगें रखीं, उनका स्‍वागत है।

उन्‍होंने कहा क‍ि सीएम की बात का समर्थन है क‍ि नगर न‍िगम को बनाने के ल‍िए आसपास की पंचायत के लोगों की सहमत‍ि जरूरी है। उन्‍होंने कहा क‍ि इस पर अकेले व‍िचार नहीं क‍िया जा सकता है। इसके ल‍िए लोगों की सहमत‍ि जरूरी है। उन्‍होंने कहा क‍ि उदघाटन पट्टिकाओं में हारे हुए लोगों के नाम नहीं होने चाह‍िए। इसका मसला नेता प्रति‍पक्ष मुकेश अग्‍नि‍होत्री ने भी उठाया है। उन्‍होंने कहा क‍ि कम से कम व‍िधायक प्राथम‍िकताओं में तो व‍िधायक का नाम होना चाह‍िए। उन्‍होंने कहा क‍ि इसमें उन्‍हें कोई ग‍िला नहीं है क‍ि उदघाटन पट‍िटकाओं में उनका नाम नहीं है।