Follow Us:

कांगड़ा: 13 मार्च को सीएम करेंगे फतेहपुर का दौरा, करेंगे कई परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास

मृत्युंजय पुरी |

फतेहपुर विधानसभा में उपचुनाव होने जा रहे हैं। इसी के चलते फतेहपुर मे राजनिति सर्गर्मियां तेज हो चूकी हैं । जंहा फतेहपुर मे 13 मार्च को प्रदेश के मुख्यमंत्री का दौरा तय हुआ है। ‌जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता को सम्बोधित करेगें और कई बड़ी योजनाओं का उद्धघाटन और शिलान्यास कर जनता को समर्पित करेगें । जिसकी तैयारियों को लेकर जिला कांगडा के जिला उपायुक्त राकेश प्रजापति व एसडीएम फतेहपुर बलवान चंद आज फतेहपर प्रशासन सहित रैहन के स्टेडियम मे पंहुचे और कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार की उनके साथ भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार भी मौजूद रहे ।

वहीं, आज फतेहपुर के विश्राम गृह मे भाजपा एसी मोर्चा की संगनाठत्मक जिला नूरपुर की जिला कार्यकरणी की बैठक का अयोजन भाजपा एसी मोर्चा के जिला महामंत्री युद्धवीर सिंह कोहली की अध्यक्षता में हुआ । बैठक में प्रदेश भाजपा एसी मोर्चा के अध्यक्ष नितिन कुमार और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार विशेष रुप से उपस्थित रहे और बैठक को सम्बंधित किया । बैठक मे 18 मार्च को  भाजपा एसी मोर्चा प्रदेश कार्यसीमित के कार्यक्रम को लेकर रुपरेखा तैयार की गयी । 

जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार ने बताया की 18 मार्च को होने वाली प्रदेश स्तरीय कार्य सीमित के कार्यक्रम में एसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष , के साथ साथ, प्रदेश भजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना व सहप्रभारी संजय टंडन मौजूद रहगें । वहीं, 13 मार्च को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर फतेहपुर के दौरे पर आ रहे हैं। इसी बैठक में भाजपा मण्डल फतेहपुर के मण्डला अध्यक्ष करतार पठानियां , के साथ साथ चारों मण्डलों के भाजपा एसी मोर्चा के अध्यक्ष व पदाधिकारी मौजूद रहे।

वहीं, फतेहपुर के हाडा चौंक पर स्वर्गीय सुजानसिंह पठानियां की प्रतिमा की स्थापना की गयी । प्रतिमा की स्थापना हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी के अध्यक्ष डाक्टर राजन सुशांत के द्धारा किया गया । इस मौका पर राजन सुशांत ने कहा की स्वर्गीय सुजान सिंह पठानिया को हमेशा फतेहपुर व प्रदेश वासी याद रखेगें ।