Follow Us:

कांगड़ा: शाहपुर में सरवीण ने नहीं कार्निक पाधा ने बचाई BJP की लाज, 4 में से 3 सीटों पर BJP हारी 

मृत्युंजय पुरी |

शाहपुर में भाजपा को जिला परिषद के चुनावों में करारा झटका लगा और यहां पर 4 सीटों में से 3 सीटों पर भाजपा चुनाव हार गई। एक सीट पर आजाद उमीदवार जोगिंद्र सिंह उर्फ पंकु ने विजय हासिल की है जिसपर भाजपा युवा नेता कार्णिक पाधा अपना हक जता रहे हैं। पाधा का कहना है कि पंकु उनके उमीदवार थे।

आपको बता दें कि भतल्ला वार्ड से कांग्रेस समर्थित जिला परिषद सदस्य रितिका शर्मा, चड़ी वार्ड से कांग्रेस समर्थित पंकज कुमार पंकु , मंझगरा वार्ड से कांग्रेस समर्थित नीना ठाकुर ने भारी बहुतमतों से जीत हासिल की है। वहीं, भड़ियाड़ा वार्ड से पंकु ने जीत हासिल की है। आपको बता दें कि शाहपुर से सरवीण चौधरी प्रदेश सरकार में मंत्री हैं और उनका एक भी जिला परिषद सदस्य मैदान में नहीं जीत पाया है जबकि आजाद उमीदवार पंकु ने जीत दर्ज करवाई है। युवा नेता कार्णिक पाधा ने अपने मित्र पंकु का सहयोग दिया और आज वे उन्हें भाजपा का उमीदवार बता रहे हैं। 

वहीं, प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने तीनों कांग्रेस समर्थित जिला परिषद सदस्यों को कांग्रेस कार्यलय में हार पहनाकर ओर लड्डू खिलाकर स्वागत किया। पठानिया ने कहा कि ये जीत शाहपुर की जनता की जीत है। शाहपुर की जनता ने इस बार पंचायती राज ,बीडीसी और जिला परिषद के चुनावों में भाजपा की नीतियों को नकारकर मतदान किया है और कांग्रेस पार्टि पर विश्वास जताकर जनता ने अपना बहुमत दिया है।