Follow Us:

राहुल जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस सत्ता में आती है: कौल

समाचार फर्स्ट |

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी जहां जाते हैं वहां कांग्रेस की सरकार बनती है। इसलिए बीजेपी नेताओं को राहुल गांधी के नाम का फोबिया हो गया है। यह बात स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने मंडी में मीडिया को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि राहुल की रैली में हिमाचल की हर जगह से हजारों लोग पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग राहुल की रैली से घबराए हुए हैं, इसके चलते अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल की रैली पर निशाना साधते हुए कहा था कि राहुल के कदम शुभ हैं। अगर राहुल हिमाचल आएंगे तो बीजेपी की जीत पक्की होगी, क्योंकि राहुल जहां भी जाते हैं कांग्रेस हार जाती है।

'सीडी में मेरी आवाज नहीं और ना ही ये मेरी सीडी है'

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऑडियो सीडी के सवाल पर कौल सिंह गुस्से में आ गए उन्होंने कहा कि ऑडियो सीडी ना तो मेरी है और ना ही इसमें मेरी आवाज है। इसलिए मीडिया पर्सनल बातों की बजाय मुद्दे की बात करे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक ऑडियो सीडी वायरल हुई है, जिसमें कौल सिंह ठाकुर की आवाज बताई जा रही है। सीडी में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल और परिवहन मंत्री जीएस बाली को लेकर कुछ बातें कही गई हैं। लेकिन, कौल सिंह ने इसका खंडन करते हुए कहा है कि इसमें उनकी आवाज नहीं है।