Follow Us:

हिमाचल कांग्रेस के नेता भी राहुल गांधी की तरह झूठ का पुलिंदा: CM जयराम

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में अनुराग ठाकुर के नामांकन पत्र भरने के बाद एक सम्मेलन का आयोजन किया। इस दौरान सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि नांमाकन के दिन ही लोगों की भारी भीड़ और समर्थन देख नामांकन में ही बीजेपी की जीत साफ नजर आ रही है। सीएम ने अनुराग को लेकर कहा 3 बार हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से लगातार तीन बार सीट जीतना कोई कम उपल्बधि नहीं है। ये सब यहां की जनता का सहयोग है।

जयराम ने कहा कि की ये जोश नामांकन का नहीं बल्कि चुनाव में होने वाली जीत का है। सीएम ने कहा की युवाओं में ये जोश काबिले तारीफ है। इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने ऐसा नजारा पहले कभी नहीं देखा हो तो वह हमीरपुर में आकर देंख ले। सीएम ने कहा कि बीजेपी को लेकर आज जो माहौल है वह कमाल है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी में जब टिकेट लेने की होड़ थी तो कांग्रेस में धक्का देने की। जयराम ने कहा कि कांग्रेस ने रामलाल को टिकट देकर धक्का दे दिया है। कांग्रेस के नेता हिमाचल में भी राहुल गांधी की तरह झूठ का पुलिंदा है। कांग्रेस की सरकार इतिहास की सबसे निक्कमी सरकार साबित हुई है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की ऐसी लहर है कि जीतनी भी सीटें होती सभी पर बीजेपी ही जीत हासिल करती।  उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बीजेपी बहुमत से जीतेगी। पीएम मोदी ने देश का नाम पूरे विश्व में ऊंचा किया है।