Follow Us:

गद्दी समुदाय पर बयान के लिए माफी मांगें CM: मनकोटिया

बिट्टू सूर्यवंशी, धर्मशाला |

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ गद्दी समुदाय के पक्ष में उतर आए हैं। मेजर मनकोटिया का कहना है कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को गद्दी समुदाय पर दिए बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। मनकोटिया की अध्यक्षता में शनिवार को शाहपुर में गद्दी समुदाय की बैठक हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि धर्मशाला के बाद शाहपुर में भी मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए जाएंगे।

मनकोटिया ने  गद्दी समुदाय के साथ सुर से सुर मिलाते हुए कहा कि गद्दी समुदाय का उपहास उड़ाए यह किसी भी सूरत पर सहन नहीं करेंगे। प्रदेश में रेप, आगजनी, हत्याओं के विरोध में लोग सड़कों पर उतर रहे हैं और मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था बनाए रखने की बजाय ऐसे उल-जुलूल टिप्पणियां कर लोगों की भवनाओं को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं।  

मनकोटिया ने  कहा कि मुख्यमंत्री ने पहले गद्दी समुदाय के खिलाफ टिप्पणी कर उनका उपहास उड़ाया और बाद में शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे समुदाय के लोगों को लाठियों से हमला करवा दिया। बता दें कि पर्यटन बोर्ड के उपाध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद मेजर मनकोटिया और मुख्यमंत्री के बीच तकरार चल रही है।