Follow Us:

विक्रमादित्य के बयान पर भड़की मंत्री सरवीन चौधरी, ‘स्पष्ट करें गोद में बैठने क्या है मतलब’

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह के बयान पर भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग छिड़ गई है। विक्रमादित्य सिंह का रोहड़ू में दिया गया बयान काफी निराशाजनक एवं निंदनीय है। उनकी मांगी गई माफी आम जनता को मंजूर नहीं होगी…

पी.चंद |

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह के बयान पर भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग छिड़ गई है। विक्रमादित्य सिंह का रोहड़ू में दिया गया बयान काफी निराशाजनक एवं निंदनीय है। उनकी मांगी गई माफी आम जनता को मंजूर नहीं होगी। यह बात शिमला में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीन चौधरी ने कही।

सरवीन चौधरी ने कहा कि विक्रमादित्य को स्पष्ट करना चाहिए कि गोद में बैठने का उनका क्या मतलब है। इस तरह की भाषा अस्वीकार्य है। यदि कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया जाता है तो उन्हें अत्याचारों के लिए मुकदमे का सामना करना पड़ेगा। विक्रमादित्य को बोलने से पहले सोचना चाहिए, सब कुछ मजाक नहीं है।

उन्होंने कहा कि रोहड़ू एक आरक्षित निर्वाचन क्षेत्र है और अनुसूचित जाति वर्ग से संबंधित है, इस तरह की दुखद टिप्पणी को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाना चाहिए। यह बयान कांग्रेस नेताओं की महिलाओं के प्रति मानसिकता को दर्शाता है और विक्रमादित्य को यह नहीं भूलना चाहिए कि उनकी मां प्रतिभा सिंह भी एक महिला हैं। हम कांग्रेस नेताओं के चरित्र से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने महिला सशक्तिकरण के लिए 1515 गुड़िया हेल्पलाइन और गुड़िया बोर्ड दिया है। जयराम सरकार ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए बड़े कदम उठाए हैं।