Follow Us:

मंत्री के बेटे सोशल मीडिया पर दे रहे भड़काऊ सलाह, क्या प्रदेश की कानून व्यवस्था पर नहीं है भरोसा?

डेस्क |

जयराम सरकार में खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग के बेटे ने अपने फेसबुक अकाउंट से भड़काऊ पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में सलाह देते हुए लिखा गया है ‘दीपावली आ रही है पटाख़ों पर फ़िजूल खर्चा करने से अच्छा है अपने घर परिवार की सुरक्षा के लिए एक-एक तलवार या अन्य कोई भी हथियार ख़रीद ले’

लिहाजा ये पोस्ट अब मंत्री जी के बेटे के टाइमलाइन से ग़ायब है। लेकिन वायरल हुए इस पोस्ट की हर तरफ़ आलोचना हो रही है। क्या मंत्री के बेटे सुरक्षा कर्मियों व अपनी ही सरकार पर भरोसा करने से इनकार कर रहे हैं? क्या मंत्री के बेटे को अपनी ही सरकार, पुलिस, अन्य सैन्य बल या देश के कानून पर भरोसा नहीं? क्या ये संभव है कि हर कोई हथियार खरीदे या उसे लाइसेंस मिले? ऐसे ही कई सवाल है जो मंत्री के बेटे को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

minister son post

वहीं, दूसरी ओर दीपावली हिंदुओं का एक बड़ा पर्व है जिसकी धूम पूरे देश में देखने को मिलती है। ऐसे में क्या मंत्री के बेटे दीपावली का जश्न मनाने से ज्यादा जरूरी अपने पास हथियार रखने को बता रहे हैं। अच्छा तो ये होता कि पटाख़े न चलाने के बदले मंत्री के बेटे पर्यावरण स्वस्छ रखने जैसे संदेश देते। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ… मंत्री के बेटे सिर्फ हथियार रखने की ही बात कर रहे हैं।

समाचार फर्स्ट ने बकायदा इस संबंध में मंत्री महोदय से भी संपर्क करना चाहा लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। अब देखना ये होगा कि क्या इस पोस्ट पर मंत्री के बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई पार्टी या पुलिस की ओर से होती है या नहीं? इस पोस्ट की अभी तक कोई पुष्टि तक करने को तैयार नहीं।