Follow Us:

किसी की कोई सुविधा नही छीन रही सरकार, लोगों को गुमराह करने से बाज आये कांग्रेस – नरेंद्र ठाकुर

कमल कृष्ण |

भाजपा नेता और हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं को चेताया है कि वो लोगों को गुमराह करने से बाज आये। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार किसी भी वर्ग का कोई लाभ नही छीन रही है और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुद  इस बारे में विस्तार से स्थिति स्पष्ट कर दी है। भाजपा विधायक ने कहा कि एपीएल परिवारों और आयकर देने वालों की राशन सब्सिडी पर प्रदेश सरकार ने साफ कहा है कि 'कोरोना-संकट' से हालात सामान्य होते ही इसे पुनः बहाल किया जायेगा।
 उन्होंने बताया कि बीपीएल परिवारों के लिये राशन डिपू में मिलने वाली सब्सिडी से कोई छेड़छाड़ नही की गई है और यह पहले की तरह जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि कुछ कांग्रेसी नेताओं ने प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ अर्नगल ब्यानबाजी का अभियान छेड़ रखा है और लोगों को गुमराह करने में लगी हुई है लेकिन प्रदेश की जनता इनके झूठे बहकावे में आने वाली नहीँ है।

उन्होंने तंज कसते हुये कहा कि कांग्रेस से जुड़े नेताओं के रंग बदलने की स्पीड इतनी तेज है कि इसे देखकर 'गिरगिट' भी शर्मा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर 'कोविड-19' के संक्रमण को फैलने से रोकने में पूरी ताकत से लगी हुई है वहीं पर कॉंग्रेस पूरी ताक़त से झूठी बयानबाजी से लोगों को 'गुमराह करने का संक्रमण' फ़ैलाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि कोरोना से इस लड़ाई में कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बाकी सारी जनता का सरकार और प्रशासन को पूरा सहयोग प्राप्त हो रहा है।

इस दौरान हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के चौकी कणकरी गांव के युवाओं ने आज भाजपा का दामन थामा।  यह जानकारी देते हुए हमीरपुर के विधायक  नरेंद्र ठाकुर बताया कि कोरोना महामारी के दौरान केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकारों द्वारा के के कारण से प्रभावित होकर युवाओं ने भाजपा का दामन थामा है। उन्होंने बताया कि चौकी सेंड करी के युवा मंडल के लगभग 60 युवा भाजपा में सम्मिलित हुए हैं।